नेकी की दीवार से जरूरतमंदों को मिला कपड़ा व अन्न

जास, शक्तिनगर (सोनभद्र) : रविवार को लायंस क्लब विद्युत विहार के सदस्यों द्वारा सेवा कार्यों को और गति देते हुए मां ज्वालामुखी मंदिर स्थित क्लब के नेकी की दीवार के माध्यम से 55 अति जरूरतमंद परिवारों को पांच किग्रा आटे के पैकेट और एकत्रित किए गए कपड़े वितरित किए गए। सेवा कार्यों का यह माध्यम क्षेत्र के तमाम असहाय •ारूरतमं

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Feb 2019 06:27 PM (IST) Updated:Mon, 11 Feb 2019 09:40 PM (IST)
नेकी की दीवार से जरूरतमंदों को मिला कपड़ा व अन्न
नेकी की दीवार से जरूरतमंदों को मिला कपड़ा व अन्न

जासं, शक्तिनगर (सोनभद्र) : लायंस क्लब विद्युत विहार के सदस्यों द्वारा रविवार को सेवा कार्यों को गति देते हुए मां ज्वालामुखी मंदिर स्थित क्लब के नेकी की दीवार के माध्यम से 55 अति जरूरतमंद परिवारों में पांच किलो आटे का पैकेट और एकत्रित किए गए कपड़े वितरित किए गए।

क्लब के अध्यक्ष ने कहा कि नेकी की दीवार के माध्यम से सेवा कार्यों के अलावा प्रतिवर्ष क्षेत्र के सभी स्कूलों के 10 वीं व 12 वीं के मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित करना, रक्तदान शिविर का आयोजन करना, पौधरोपण, गर्मी में वाटर कूलर द्वारा शीतल पानी राहगीरों को उपलब्ध कराना, मेडिकल कैंप लगाना, डायबिटीज जागरूकता शिविर, वरिष्ठ सदस्यों हेतु सम्मान समारोह, सर्दियों में दिव्यांग बच्चों को स्वेटर का वितरण कराया जाता है। सेवा कार्य के दौरान अध्यक्ष सत्य प्रकाश ¨सह, सचिव सर्वेश कुमार ¨सह, निदेशक मंडल के नटवर दास अग्रवाल, शिव कुमार ¨सह, प्रवीण कुमार पटेल अन्य सदस्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी