ओबरा को हराकर चोपन बना विजेता

सोनभद्र क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में खेले जा रहे अंडर-23 प्रतियोगिता का फाइनल मैच गुरुवार को ओबरा और चोपन के बीच खेला गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Mar 2020 07:02 PM (IST) Updated:Thu, 12 Mar 2020 07:02 PM (IST)
ओबरा को हराकर चोपन बना विजेता
ओबरा को हराकर चोपन बना विजेता

जासं, ओबरा (सोनभद्र) : सोनभद्र क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से खेले जा रहे अंडर-23 प्रतियोगिता का फाइनल मैच गुरुवार को ओबरा और चोपन के बीच हुआ। फाइनल मुकाबले में चोपन ने ओबरा को 58 रन से हरा कर ट्राफी पर कब्जा कर लिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चोपन की टीम ने 28.5 ओवर में 159 रन बनाकर ऑल आउट गई। चोपन की तरफ से मयंक ने सर्वाधिक 50 और आकाश ने 24 रन की पारी खेली। ओबरा के शोएब, जैनुल, एयाज और सूरज ने 2-2 विकेट लिए। जीत के लिए मिले 160 रनों के पीछा करने उतरी ओबरा की टीम की शुरुआत खराब रही और टीम को निरंतर झटके लगते रहे। ओबरा की टीम 26.1 ओवर में सिर्फ 101 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। ओबरा के तरफ से जैनुल ने सर्वाधिक 24 रन बनाए। वहीं चोपन के तरफ से कप्तान विक्रम ने 3 विकेट लिए। विजेता और उपविजेता टीम को मुख्य अतिथि पूर्व नगर पंचायत दुर्गावती देवी ने ट्राफी देकर सम्मानित किया। टूर्नामेंट में चोपन के आकाश को मैन ऑफ द सीरीज और बेस्ट बॉलर के खिताब से नवाजा गया वहीं ओबरा के कप्तान अक्षय पटेल बेस्ट बैट्समैन रहे। इस मौके पर जितेंद्र श्रीवास्तव, विवेक मल्होत्रा और नीरज भाटिया विशिष्ट अतिथि रहे।

chat bot
आपका साथी