कोरोना से मात को 93 बैंक शाखाएं सैनिटाइज

सोनभद्र कोरोना वायरस का संक्रमण जनपद में न फैले इसके लिए जिलाधिकारी एस राजलिगम ने सभी ग्राम पंचायतों के हर घर को सैनिटाइज करने के साथ ही बैंकों को भी सैनिटाइज किया जा रहा है। पहले दिन यानी सोमवार को जिले के कुल 93 बैंक शाखाओं को सैनिटाइज किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Apr 2020 08:12 PM (IST) Updated:Tue, 14 Apr 2020 06:04 AM (IST)
कोरोना से मात को 93 बैंक शाखाएं सैनिटाइज
कोरोना से मात को 93 बैंक शाखाएं सैनिटाइज

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : कोरोना वायरस का संक्रमण जनपद में न फैले इसके लिए जिलाधिकारी एस राजलिगम ने सभी ग्राम पंचायतों के हर घर को सैनिटाइज करने के साथ ही बैंकों को भी सैनिटाइज किया जा रहा है। पहले दिन यानी सोमवार को जिले के कुल 93 बैंक शाखाओं को सैनिटाइज किया गया। सैनिटाइज करने का जायजा लेने पहुंचे अधिकारियों ने शारीरिक दूरी बनाए रखने व ज्यादा से ज्यादा कार्य ऑनलाइन करने पर फोकस किया।

जिला पंचायत राज अधिकारी आरके भारती व लीड बैंक मैनेजर एसडी संतोषी सभी ग्रामीण क्षेत्रों के बैंकों की सूची लेकर ग्रामीण क्षेत्रों के विभिन्न बैंकों पर पहुंचकर सैनिटाइज कराया। विकास खंड बभनी के चार, दुद्धी के चार, म्योरपुर के 35, घोरावल के 12, चतरा चतरा पांच, चोपन के 13, नगवा के पांच, और विकास खंड रॉब‌र्ट्सगंज 13 बैंक शाखाओं में सैनिटाइज कराया। सभी बैंकों में एक से दो कर्मचारी लगाकर स्प्रे कराया गया। डीपीआरओ ने बताया कि सभी महत्वपूर्ण स्थलों को चिन्हित करते हुए निर्णय लिया जा रहा है। बैंकों के आस-पास भी ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव कराया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी