जल जमाव देख भड़के डीएम

जासं, सोनभद्र : जिला मुख्यालय में फ्लाई ओवर के नीचे बारिश के मौसम में हो रहे जल जमाव की जमीनी हकी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jul 2017 10:14 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jul 2017 10:14 PM (IST)
जल जमाव देख भड़के डीएम
जल जमाव देख भड़के डीएम

जासं, सोनभद्र : जिला मुख्यालय में फ्लाई ओवर के नीचे बारिश के मौसम में हो रहे जल जमाव की जमीनी हकीकत जानने के लिए गुरुवार को जिलाधिकारी ने औचक निरीक्षण किया। डीएम के साथ उपसा के अधिकारी भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने जांच में फ्लाईओवर, साइड रोड, एप्रोच रोड, जल निकास की जमीनी हकीकत देखी गई।

डीएम प्रमोद कुमार उपाध्याय ने एसीपी कंपनी से फ्लाईओवर के नीचे साइड रोड को ठीक कराने के साथ ही इससे जुड़ी नालियों की भी साफ-सफाई जल्द से जल्द कराने का निर्देश दिया। रोडवेज मोड़ का एप्रोच ठीक कराते हुए दुर्घटनाओं को शून्य करने पर भी निर्देश दिया।

चंडी से मिशन अस्पताल तक की जांच

जिलाधिकारी ने नगर में जल जमाव की शिकायत को गंभीरता से लिया है। गुरुवार को जिलाधिकारी ने राब‌र्ट्सगंज शहर के फ्लाईओवर जो चण्डी होटल से शुरू होकर मिशन हास्पिटल की दोनों तरफ की सड़क की जांच की। जांच में रोड कई जगह गड्ढों में तब्दील दिखाई दी। साथ ही जल जमाव की स्थिति दिखाई दी। वहीं साइड नालियों का हाल भी कुछ ऐसा ही था। जिलाधिकारी ने उपसा के अधिकारियों को बाकी बचे काम को पूरा करने की नसीहत दी। जिलाधिकारी ने कहा कि बरसात से पहले अधूरे कार्यों को पूरा करने के निर्देश देने के बावजूद भी अब भी कार्य अधूरे दिख रहे हैं।

एप्रोच रोड एक सप्ताह में करें दुरुस्त

जिलाधिकारी ने उपसा के पदाधिकारियों को रोडवेज बस स्टेशन से जोड़ने वाले साइड रोड का एप्रोच एक सप्ताह के अन्दर ठीक कराने के निर्देश दिए। इसके अलावा जगह-जगह ब्रेकर व रोड संकेतक चिह्न लगाने का भी निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने चंडी होटल से लेकर धर्मशाला, बढ़ौली चौराहा होते हुए कीर्तिपाली हास्पिटल तक की दोनों पटरियों को देखा और कहा कि जल जमाव की समस्या को दूर करने के लिए नालियों की सफाई और साइड रोडों पर जल भराव की समस्या को दूर करने के लिए पानी का निकास कराने का निर्देश दिया।

chat bot
आपका साथी