मारपीट में घायल युवक ने तोड़ा दम

By Edited By: Publish:Fri, 25 Jul 2014 07:22 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jul 2014 07:22 PM (IST)
मारपीट में घायल युवक ने तोड़ा दम

सांगोबांध (सोनभद्र) : बभनी थाना क्षेत्र के चौना गांव में आठ जुलाई को भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट में घायल रामरतन (38) की शुक्रवार को उपचार के दौरान चिकित्सालय में मौत हो गई। उसके दम तोड़ने से इस मामले ने नया मोड़ ले लिया है।

घटना आठ जुलाई की थी। चौना गांव में स्थित रामरतन की भूमि पर कब्जा करने की नियत से कुछ लोग जोतकोड़ कर रहे थे। इस बात की जानकारी मिलते ही रामरतन अपने भाई के साथ मौके पर पहुंचा। जैसे ही उसने लोगों ने कब्जा न करने की बात कही तो उस पर हमला कर दिया गया। उसकी जमकर पिटाई करने के बाद हमलावर फरार हो गए।

स्थानीय लोगों की मदद से रामरतन को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। कई दिन पीएचसी में उपचार के बावजूद उसे कोई फायदा नहीं हुआ। गुरुवार की रात उसकी अचानक हालत खराब हो गई। चिकित्सकों ने उसे शुक्रवार की सुबह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी रेफर कर दिया था लेकिन कुछ ही देर में पीएचसी बभनी में उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

विधायक ने लगाई फटकार

चौना गांव में आठ जुलाई को हुई मारपीट में पुलिस द्वारा आरोपियों से सुलह करा देने व शुक्रवार को चार लोगों के खिलाफ तहरीर देने के बावजूद कोई कार्रवाई न करने से विधायक रूबी प्रसाद भड़क गई। उन्होंने थानाध्यक्ष मनोज पांडेय को जमकर फटकार लगाते हुए तत्काल पीड़ित पक्ष की एफआइआर दर्ज करने का निर्देश दिया। हालांकि शाम पांच बजे तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पाई थी।

chat bot
आपका साथी