शाहजहांपुर के मासूम को ट्रक ने कुचला, मौत, हंगामा

हादसे के बाद कुछ देर नेशनल हाईवे पर प्रभावित रहा यातायात

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 11:32 PM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 11:32 PM (IST)
शाहजहांपुर के मासूम को ट्रक ने कुचला, मौत, हंगामा
शाहजहांपुर के मासूम को ट्रक ने कुचला, मौत, हंगामा

सीतापुर : राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार की दोपहर ट्रक की चपेट में आकर शाहजहांपुर जिले के निवासी मासूम की मौत हो गई। मासूम कुछ दिन पूर्व अपने ननिहाल आया था। शाहजहांपुर के शहर कोतवाली के मुहल्ला अजीजगंज निवासी पांच वर्षीय रौनक सिंह पुत्र पवन सिंह नई बस्ती खूबपुर निवासी अपने नाना मलखान सिंह के यहां कुछ दिन पूर्व आया था। दोपहर साढ़े बारह बजे वह कुछ सामान खरीदने के लिए घर से निकला था। नवीन चौक और सिघानिया स्कूल के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग को पार करते समय गन्ना भरे ट्रक की चपेट में आ गया। हादसे में मासूम की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। हादसे की जानकारी पाकर मासूम के ननिहाल में कोहराम मच गया। आक्रोशित लोगों ने मौके पर हंगामा शुरू कर दिया।

एसडीएम सदर अमित भट्ट, सीओ पीयूष कुमार सिंह, थानाध्यक्ष संजीत सोनकर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाया। हंगामे के चलते राष्ट्रीय राजमार्ग पर पंद्रह मिनट तक आवागमन बाधित रहा। सीओ ने बताया कि गन्ना भरा ट्रक लखीमपुर के अजबापुर चीनी मिल का बताया जा रहा है। ट्रक पुलिस के कब्जे में है। चालक की तलाश की जा रही है। विधिक कार्रवाई की जाएगी।

ओवरलोडिग से आए दिन हो रहे हादसे: चीनी मिलों में गन्ना पेराई सत्र शुरू होते ही सड़क हादसों की संख्या बढ़ गई है। गन्ना भरे ट्रक ओवरलोड होकर चल रहे हैं। इस कारण हादसे होने लगे हैं। आज की यह घटना इसका उदाहरण है। अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

सीतापुर : थाना क्षेत्र के लखीमपुर मार्ग पर सोमवार रात लगभग साढ़े आठ बजे के दौरान अज्ञात वाहन के चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। थाना क्षेत्र के परसेहरानाथ निवासी 25 वर्षीय अनूप पुत्र सरजू लखनऊ में प्राइवेट जॉब करता था। वह अपनी मौसी के लड़के उत्तम के तिलक में सम्मिलित होने मुमताजपुर गांव जा रहा था। जैसे ही अनूप गदनापुर मोड़ के पास पहुंचा, अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस आनन फानन घायल युवक को सीएचसी लेकर गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे में सफाई कर्मी घायल, ट्रामा सेंटर रेफर

सीतापुर : शारदा नहर की उत्तरी पटरी मार्ग पर सरैंया महीपत सिंह मोड़ के निकट सड़क दुर्घटना में तेजनीपुर निवासी ओमप्रकाश पुत्र जगदीश प्रसाद गम्भीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि ओमप्रकाश महमूदाबाद के सेमरा में सफाई कर्मी हैं। सोमवार को ओमप्रकाश अपनी बाइक से बिसवां के पुरैनी से घर जा रहे थे। इसी दौरान किसी वाहन की चपेट में आकर घायल हो गए। घायलावस्था में ओमप्रकाश को एंबुलेंस से सीएचसी पहला लाया गया, जहां डाक्टरों ने गम्भीर हालत देखते हुए ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी