लूट के सात दिन बाद भी लुटेरों का सुराग नहीं लगा पाई पुलिस

हरगांव बैंक शाखा से सौ मीटर दूर रेलवे स्टेशन पर हुई थी लूट की वारदात पीएम आवास के साइकिल सवार लाभार्थी से दिनदहाड़े लूटे थे 50 हजार

By JagranEdited By: Publish:Thu, 31 Dec 2020 11:07 PM (IST) Updated:Thu, 31 Dec 2020 11:07 PM (IST)
लूट के सात दिन बाद भी लुटेरों का सुराग नहीं लगा पाई पुलिस
लूट के सात दिन बाद भी लुटेरों का सुराग नहीं लगा पाई पुलिस

सीतापुर : प्रधानमंत्री आवास की अंतिम किस्त निकाल कर साइकिल से घर लौट रहे युवक से बाइक सवार लुटेरों ने सरेराह 50 हजार रुपये लूट लिए थे। घटना 24 दिसंबर को हुई थी। पुलिस ने 28 दिसंबर की रात मुकदमा लिखा तो मामला सामने आया। फिलहाल, पुलिस बाइक सवार दोनों लुटेरों की न तो अभी पहचान कर पाई है और न ही उन्हें गिरफ्तार कर सकी है।

कस्बे की इलाहाबाद बैंक शाखा से 50 हजार रुपये निकालकर सरांय पित्थू मुहल्ले के सतीश जोशी घर लौट रहे थे। घटना के दौरान सुबह करीब 11 साढ़े 11 बजे का वक्त था। बताया जा रहा है कि घटना के बाद पीड़ित से खबर मिलते ही थानाध्यक्ष विनोद मिश्र ने बैंक शाखा पहुंचकर उसके सीसी कैमरे के फुटेज चेक किए थे। पता चला था कि दोनों उचक्कों ने सतीश जोशी की रेकी बैंक से ही शुरू कर दी थी। जैसे ही वह बैंक से रुपये लेकर साइकिल से रेलवे स्टेशन के सामने तक पहुंचा कि पीछे से काली बाइक पर सवार दो युवकों ने उन्हें टोका और बाइक उनकी साइकिल के आगे अड़ा दी थी। सतीश के रुकते ही लुटेरों ने सतीश की पैंट की जेब से पासबुक समेत रुपये निकाल लिए थे। थानाध्यक्ष विनोद मिश्र ने बताया, लूट का शिकार हुए सतीश के साथ फुटेज में देखा गया कि दोनों उचक्कों में एक युवक बेंच पर उनके साथ ही बैंक शाखा के अंदर बैठा था। मास्क लगाए होने से इस उसकी पहचान नहीं हो पाई है। जबकि बैंक के बाहर खड़ा उसका दूसरा साथी भी मास्क लगाए था। फिलहाल, इनकी तलाश में पुलिस की दो टीमें लगी हैं।

chat bot
आपका साथी