संदिग्ध हालात में युवक का शव बरामद

कोतवाली इलाके में बिसवां मार्ग पर अमरनाथ इंटर कॉलेज के पास सोमवार को खांई में एक युवक का शव संदिग्ध हालात में बरामद हुआ। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। मृतक की शिनाख्त मानपुर इलाके के उलरा बन्नीपुर निवासी सूरज मिश्र (27) पुत्र शिवनारायण के रूप में हुई है। परिवारजन ने बताया कि युवक लखनऊ की एक प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करता था। रविवार को बस से सवार होकर घर जा रहा था इस बीच रात होने पर सिधौली में उतरा और सवारी न मिलने पर अपने ननिहाल कान्हमऊ पैदल जाने के लिए निकला था। सुबह होने पर युवक का शव मिला। चश्मदीदों के मुताबिक मृतक के शरीर और सिर पर चोटों के निशान पाए गए है। कपड़े भी अस्त व्यस्त थे। इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में युवक की मौत हुई है। मामले में जांचकर कार्रवाई की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 10:56 PM (IST) Updated:Mon, 21 Oct 2019 10:56 PM (IST)
संदिग्ध हालात में युवक का शव बरामद
संदिग्ध हालात में युवक का शव बरामद

सीतापुर: सिधौली कोतवाली इलाके में बिसवां मार्ग पर अमरनाथ इंटर कॉलेज के पास सोमवार को खांई में युवक का शव संदिग्ध हालात में बरामद हुआ।

मृतक की शिनाख्त मानपुर इलाके के उलरा बन्नीपुर निवासी सूरज मिश्र (27) पुत्र शिवनारायण के रूप में हुई है। परिवारजन ने बताया कि, युवक लखनऊ की एक प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करता था। रविवार को बस से सवार होकर घर जा रहा था, इस बीच रात होने पर सिधौली में उतरा और सवारी न मिलने पर अपने ननिहाल कान्हमऊ पैदल जाने के लिए निकला था। सुबह होने पर युवक का शव मिला। चश्मदीदों के मुताबिक, मृतक के शरीर और सिर पर चोटों के निशान पाए गए है। कपड़े भी अस्त व्यस्त थे। इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने बताया कि, सड़क हादसे में युवक की मौत हुई है।

chat bot
आपका साथी