चुनावी रंजिश में दो पक्ष भिड़े, चले ईंट- पत्थर

खेसरहा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पूरनजोत में प्रधानी चुनाव की रंजिश को लेकर दो पक्षों में बुधवार की रात जमकर मारपीट हुई। दोनों तरफ से ईंट पत्थर से पांच लोगों को चोटों आईं जिसमें दो गंभीर हैं। इस घटना में एक पक्ष के दरवाजे पर खड़ी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 11:46 PM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 11:46 PM (IST)
चुनावी रंजिश में दो पक्ष भिड़े, चले ईंट- पत्थर
चुनावी रंजिश में दो पक्ष भिड़े, चले ईंट- पत्थर

सिद्धार्थनगर : खेसरहा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पूरनजोत में प्रधानी चुनाव की रंजिश को लेकर दो पक्षों में बुधवार की रात जमकर मारपीट हुई। दोनों तरफ से ईंट पत्थर से पांच लोगों को चोटों आईं जिसमें दो गंभीर हैं। इस घटना में एक पक्ष के दरवाजे पर खड़ी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई।

एक दूसरे पर फब्तियां कसने को लेकर पहले वाद विवाद हुआ। फिर मामला तूल पकड़ लिया और नौबत मारपीट पर पहुंच गई। शोरगुल सुनकर गांव के लोग भी एकत्र हो गये। परंतु मामला और बढ़ता गया, यह देख घनश्याम ने कुर्थिया व खेसरहा पुलिस को सूचित किया। चलाए गए ईंट पत्थर से घनश्याम लोधी के घर के सामने खड़ी कार क्षतिग्रस्त हो गई और राम कुमार का सिर फट गया। जबकि भगवानदास, अमित व आदर्श को हल्की चोटें आईं। जिन्हें प्राथमिक उपचार कर घर भेज दिया गया। वहीं दूसरे पक्ष के राम जगत, विफई, रामजीत, विजय कुमार, रामकेशरी, अजय, शारदा को भी चोटें आईं हैं। सभी लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। प्रथम पक्ष के भोला, विजय कुमार, लल्लू, कृष्ण कुमार, राम करन, राम लला, दिलीप कुमार, रामवृक्ष व दूसरे पक्ष से ओमकार उर्फ घनश्याम लोधी, रमेश, ज्ञानदास को पुलिस गिरफ्तार कर थाने ले आई। जिन्हें आज जेल भेज दिया गया। इस संबंध में खेसरहा थानाध्यक्ष ब्रह्मा गौड़ का कहना है कि दोनों पक्षों में बवाल का कारण व्यंग बोलना है। दोनों पक्ष से 11 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। तकनीकी सहायक की कोरोना से मौत

सिद्धार्थनगर : सदर ब्लाक क्षेत्र में कार्यरत तकनीकी सहायक राधेश्याम का निधन गुरुवार को कोरोना संक्रमण के कारण हो गया। उनका इलाज गोरखपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। निधन की सूचना मिलने पर ब्लाक कार्यालय पर कर्मचारियों ने शोक सभा का आयोजन किया। दो मिनट का मौन रख श्रद्धाजंलि अर्पित किया। बीडीओ संगीता यादव, एडीओ अंबरीश यादव, ग्राम विकास अधिकारी सुजीत कुमार जायसवाल, कलीमुज्जफर, प्रियंका गोस्वामी, अंबुजा जायसवाल, शमीम जावेद, मुकेश कुमार, रविप्रकाश श्रीवास्तव, दिलीप श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी