Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर में दो अलग-अलग हादसे, एक की मौत; छह घायल

Siddharthnagar News उत्तर प्रदेश में गुरुवार हादसों का दिन रहा। सिद्धार्थनगर जिले में दो अलग-अलग हादसों में एक युवक की मृत्यु हो गई। वहीं छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मोहाना थाना क्षेत्र के मधुबनी में बुधवार की देर रात हुई दुर्घटना में एक बाइक पर सवार तीन लोग कार से टकरा गए। इस घटना में जितेंद्र बहादुर की मृत्यु हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Swati Singh Publish:Thu, 11 Apr 2024 08:17 PM (IST) Updated:Thu, 11 Apr 2024 08:17 PM (IST)
Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर में दो अलग-अलग हादसे, एक की मौत; छह घायल
सिद्धार्थनगर में दो अलग-अलग हादसे, एक की मौत; छह घायल

जागरण संवाददाता, सिद्धार्थनगर। उत्तर प्रदेश में गुरुवार हादसों का दिन रहा। सिद्धार्थनगर जिले में दो अलग-अलग हादसों में एक युवक की मृत्यु हो गई। वहीं छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए माधव प्रसाद त्रिपाठी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

मोहाना थाना क्षेत्र के मधुबनी में बुधवार की देर रात हुई दुर्घटना में एक बाइक पर सवार तीन लोग कार से टकरा गए। इस घटना में जितेंद्र बहादुर पुत्र विक्रम सिंह निवासी वार्ड नंबर नौ टोला सहिजनवा थाना मोहाना की मृत्यु हो गई।

मेडिकल कॉलेज भेजवाया गया

वहीं बाइक पर सवार इसी गांव के 24 वर्षीय राजन सिंह पुत्र कृष्ण व 35 वर्षीय महेंद्र पुत्र राम अवतार निवासी भगवानपुर महलपुर पश्चिम थाना मोहाना गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को थाना प्रभारी जीवन त्रिपाठी ने इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजवाया।

बाइक सवार युवा भिड़े ट्रक से

शोहरतगढ़ प्रतिनिधि के अनुसार बढ़नी 730 हाइवे मार्ग पर एसएसबी कैंप मोड़ के पास गुरुवार को दिन में एक बाइक पर सवार पांच नाबालिग बानगंगा बैराज से अपने घर जुगडिहवा जा रहे थे। बाइक की गति तेज होने पर नियंत्रण खो बैठे और सड़क की पटरी पर गिट्टी उतार रहे ट्रक में जा भिड़े। इस झाटना में चार नाबालिग गंभीर रूप से घायल हो गये। इनके नाम 13 वर्षीय हसमत पुत्र अजमत अली,15 वर्षीय अजीज पुत्र वाजिद अली, 15 वर्षीय छोटू पुत्र सलीम, 10 वर्षीय इसहाक पुत्र मकसूद निवासी जुगडिहवा हैं।

हादसे का हुए शिकार

आसपास मौजूद लोगों ने सभी को एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए शोहरतगढ़ सीएचसी पर पहुंचाया। चिकित्सकों ने सभी की हालत गंभीर देख माधव प्रसाद त्रिपाठी मेडिकल कॉलेज सिद्धार्थनगर रेफर कर दिया। सभी बच्चे बानगंगा चौराहा पर ईद की खुशियां मनाकर वापस अपने घर लौट रहे थे। वह अभी धनौरा स्थित एसएसबी कैंप मोड़ के पहले हाईवे की पटरी पर पहुंचे थे कि हादसे के शिकार हो गए। थाना प्रभारी राजकुमार पाण्डेय ने कहा कि सभी घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज मे चल रहा है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी