नए सिरे से होगी एके 47 प्रकरण की जांच

इटवा थाना से गायब एके 47 की नए सिरे जांच की जाएगी। इसके नवागत पुलिस अधीक्षक विजय ढुल को जिम्मेदारी सौंपी गई है। जनपद में जल्द ही आनर किलिग प्रकोष्ठ भी गठित किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Sep 2019 11:26 PM (IST) Updated:Sat, 28 Sep 2019 11:26 PM (IST)
नए सिरे से होगी एके 47 प्रकरण की जांच
नए सिरे से होगी एके 47 प्रकरण की जांच

सिद्धार्थनगर : इटवा थाना से गायब एके 47 की नए सिरे जांच की जाएगी। इसके नवागत पुलिस अधीक्षक विजय ढुल को जिम्मेदारी सौंपी गई है। जनपद में जल्द ही आनर किलिग प्रकोष्ठ भी गठित किया जाएगा। सीमावर्ती क्षेत्रों के हाल में बने धनकुबेर की भी सूची तैयार की जाएगी। आगामी त्योहार को सकुशल संपन्न कराने के लिए जनपद पुलिस को निर्देशित किया गया है।

यह बातें पुलिस महानिरीक्षक बस्ती रेंज आशुतोष कुमार ने शनिवार को पुलिस लाइन सभागार में हुई पत्रकार वार्ता में कही। वह जनपद के दो दिवसीय दौरे पर आए हुए थे। उन्होंने कहा कि नवरात्र, दुर्गापूजा, चेहल्लुम व दीपावली को लेकर पुलिस ने तैयारियां पूरी कर ली है। शांतिपूर्वक माहौल में त्योहार को संपन्न कराया जाएगा। जोगिया कोतवाली क्षेत्र में हुई आनर किलिग के प्रयास को पुलिस ने गंभीरता से लिया है। जल्द ही प्रकोष्ठ का गठन किया जाएगा। किशोरी को सुरक्षा प्रदान करने के लिए संबधित सीओ व थानेदार को निर्देशित किया गया है। बार्डर क्षेत्र में हो रही तस्करी पर रोक लगाने का प्रयास किया जा रहा है। नए बने धनकुबेर की कुंडली खंगाली जाएगी। इटवा थाना से गायब सरकारी एके 47 मामले की नए सिरे से जांच करने के लिए नवागत एसपी को निर्देशित किया। यह असलहा दो फरवरी को गायब हुआ था। पुलिस अधीक्षक विजय ढुल, एएसपी मायाराम वर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी