पुलिस के हत्थे चढ़े ठगी के चार आरोपित

सदर थाने की पुलिस ने शुक्रवार को जमीन बेचने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को भीमापार रेलवे क्रासिग के पास से गिरफ्तार किया

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 09:56 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 09:56 PM (IST)
पुलिस के हत्थे चढ़े ठगी के चार आरोपित
पुलिस के हत्थे चढ़े ठगी के चार आरोपित

सिद्धार्थनगर : सदर थाने की पुलिस ने शुक्रवार को जमीन बेचने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को भीमापार रेलवे क्रासिग के पास से गिरफ्तार किया है।

थाना क्षेत्र के खजुरिया मोहल्ला निवासी मोहम्मद फारुख ने आरोप लगाया कि साड़ी तिराहा के पास एक जमीन बेचने के नाम पर पांच लोगों ने उसके साथ ठगी की है। ढेबरूआ थाना के ग्राम खजुरिया शर्की निवासी अब्दुल हमीद, जोगिया थाना के करौंदा मसिना निवासी मधुर श्याम शुक्ला उर्फ दीपू, साड़ी तिराहा निवासी सिद्धांत शर्मा, अक्षय कुमार व सिराज अहमद ने पहले नकदी के रूप में 15.50 लाख रुपये लिए। दो जून को जमीन का बैनामा करने के नाम पर 35 लाख रुपये और लिया। यह धनराशि बैंक खाता में ट्रांसफर किया गया था। चार लाख रुपये का स्टांप की भी खरीद करा दी। अब बैनामा करने के नाम पर आनाकानी कर रहे हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपितों की खोज शुरू की। कार्रवाई करने वाली टीम में एसओ सदर राजेंद्र बहादुर सिंह, एसआइ विश्वमोहन राय, राम अशोक यादव, आरक्षी फैज खान, दिलीप कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी