तमंचा के साथ इनामिया गिरफ्तार

सदर थाना पुलिस ने मंगलवार को एक 15 हजार रुपये के इनामिया बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाश के पास से तमंचा और कारतूस की भी बरामदगी की है। पकड़े गए आरोपित का नाम थाना क्षेत्र के ग्राम बर्डपुर नंबर 11 के टोला मोहम्मदपुर निवासी शफीक उर्फ भग्गन है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Nov 2019 11:38 PM (IST) Updated:Wed, 27 Nov 2019 06:10 AM (IST)
तमंचा के साथ इनामिया गिरफ्तार
तमंचा के साथ इनामिया गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर : सदर थाना पुलिस ने मंगलवार को एक 15 हजार रुपये के इनामिया बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाश के पास से तमंचा और कारतूस की भी बरामदगी की है। पकड़े गए आरोपित का नाम थाना क्षेत्र के ग्राम बर्डपुर नंबर 11 के टोला मोहम्मदपुर निवासी शफीक उर्फ भग्गन है।

सदर पुलिस तड़के करीब पांच बजे पुरानी नौगढ़ के झंडेनगर के पास एनएच पर चेकिग कर रही थी। इसी दौरान बदमाश आता हुआ दिखाई पड़ा। जवानों ने उसे रोक कर पूछताछ की तो उसकी शातिर बदमाश के रूप में पहचान हुई। मोहाना पुलिस ने हाल ही में आरोपित के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की है। कार्रवाई करने वाली टीम में एसओ सदर दिनेश चंद्र चौधरी, प्रभारी पुरानी नौगढ़ पुलिस चौकी राजेश शुक्ला, एसआइ विश्वमोहन राय, राम अशोक यादव, नियाज अहमद, मुख्य आरक्षी सत्येंद्र यादव, मुकेश सिंह, प्रमोद द्विवेदी, आरक्षी जीतेंद्र यादव, मंजीत सिंह आदि मौजूद रहे। भवानीगंज थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में वांछित चल रहे दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों का नाम ग्राम तेनुहार निवासी अनिल कुमार सिंह व राज नारायण सिंह है।

chat bot
आपका साथी