वरिष्ठता के आधार पर होगा चैंबर का आवंटन

सिविल सिद्धार्थ बार एसोसिएशन की बैठक मंगलवार को बार भवन में हुई। कई अहम मुद्दों पर विस्तार से चर्चा किया गया। बार बि¨ल्डग व भूमि के निर्माण और आवंटन प्रक्रिया में अधिवक्ता की वरिष्ठता को ध्यान में लेने का प्रस्ताव पारित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jan 2019 11:12 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jan 2019 11:12 PM (IST)
वरिष्ठता के आधार पर होगा चैंबर का आवंटन
वरिष्ठता के आधार पर होगा चैंबर का आवंटन

सिद्धार्थनगर : सिविल सिद्धार्थ बार एसोसिएशन की बैठक मंगलवार को बार भवन में हुई। कई अहम मुद्दों पर विस्तार से चर्चा किया गया। बार बि¨ल्डग व भूमि के निर्माण और आवंटन प्रक्रिया में अधिवक्ता की वरिष्ठता को ध्यान में लेने का प्रस्ताव पारित किया गया।

अध्यक्ष बार एसोसिएशन अखंड प्रताप ¨सह ने कहा कि बार के निर्माण में अवरोध उत्पन्न करने वाले की शिकायत उच्च न्यायालय से किया जाएगा। बार का कूपन न लगाने वाले अधिवक्ता का मुकदमा नहीं दाखिल करने के संबंध में न्यायालय से वार्ता किया जाएगा। वर्तमान वित्तीय वर्ष में बार कोष की आय का खर्च निर्माण में नहीं किया जाएगा। इसे संकलित करके अधिवक्ताओं की आम राय से उपयोग अहेतुक सहायता में किया जाएगा। रचनात्मक कार्य करने में बार सबका सहयोग लेगा। संचालन महामंत्री अंजनी कुमार ने किया। इस दौरान जगदीश द्विवेदी, ब्रम्हचारी तिवारी, श्रवण कुमार पांडेय, जमील अहमद सिद्दीकी, दिव्य प्रकाश शुक्ला, अजय यादव, चंद्रप्रकाश पांडेय, कृपाशंकर त्रिपाठी, परमात्मा मिश्रा, सालिगराम मिश्र, संतोष पांडेय, हरिहर पाठक, पवन कुमार, बालकृष्ण शुक्ला, अनिल विश्वकर्मा, सुभांगी द्विवेदी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी