बोलेरो की चपेट में आने से पिता की मौत, पुत्र गंभीर

कोतवाली जोगिया क्षेत्र के ग्राम सोनवल के पास गुरुवार दोपहर करीब एक बजे अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आने से पिता की मौत हो गई है। पुत्र गंभीर रूप से घायल है। पिता का नाम कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मेंहदिया निवासी विश्वनाथ मिश्रा (75) पुत्र उदयराज मिश्रा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 11:15 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 11:15 PM (IST)
बोलेरो की चपेट में आने से 
पिता की मौत, पुत्र गंभीर
बोलेरो की चपेट में आने से पिता की मौत, पुत्र गंभीर

सिद्धार्थनगर : कोतवाली जोगिया क्षेत्र के ग्राम सोनवल के पास गुरुवार दोपहर करीब एक बजे अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आने से पिता की मौत हो गई है। पुत्र गंभीर रूप से घायल है। पिता का नाम कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मेंहदिया निवासी विश्वनाथ मिश्रा (75) पुत्र उदयराज मिश्रा है। घायल पुत्र बृजेश शरण मिश्रा (40) की स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया है।

बृजेश शरण मिश्रा बाइक से पिता के साथ किसी काम से नौगढ़ आ रहे थे। जोगिया व सनई के बीच आरा मशीन के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को चपेट में ले लिया। कुछ दूरी पर मौजूद पुलिस पिकेट पर तैनात जवानों ने चालक व बोलेरो को पकड़ लिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बोलेरो की स्टेयरिग फेल हो गई थी। सीओ बांसी नईम खान मंसूरी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच करेगी। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी