दो स्वास्थ्यकर्मी समेत 28 मिले पॉजिटिव

सीएमओ डा. इंद्र विजय विश्वकर्मा ने बताया कि पीएचसी नौगढ़ व सीएचसी लोटन में एक-एक स्वास्थ्यकर्मी संक्रमित मिले हैं उन्हें इलाज के लिए आइसोलेट कराया गया है। पूरे परिसर को सैनिटाइज कराने के लिए निर्देशित किया है। मुख्यालय के निजी विद्यालय में भी एक व्यक्ति पॉजिटिव मिला है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 10:35 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 10:35 PM (IST)
दो स्वास्थ्यकर्मी समेत 28 मिले पॉजिटिव
दो स्वास्थ्यकर्मी समेत 28 मिले पॉजिटिव

सिद्धार्थनगर : लखनऊ मेडिकल कालेज से मंगलवार को 2070 लोगों की जांच रिपोर्ट आई। 2042 की रिपोर्ट निगेटिव मिली। दो स्वास्थ्यकर्मी समेत 28 पॉजिटिव मिले हैं। पॉजिटिव केस की संख्या 2957 हो गई है। 384 एक्टिव केस हैं। 24 घंटे में कुल 16 मरीज स्वस्थ हुए हैं। अब तक 2543 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हो चुके हैं तो 30 लोगों की मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 102919 लोगो की जांच की है। 1855 की रिपोर्ट आनी शेष है।

सीएमओ डा. इंद्र विजय विश्वकर्मा ने बताया कि पीएचसी नौगढ़ व सीएचसी लोटन में एक-एक स्वास्थ्यकर्मी संक्रमित मिले हैं, उन्हें इलाज के लिए आइसोलेट कराया गया है। पूरे परिसर को सैनिटाइज कराने के लिए निर्देशित किया है। मुख्यालय के निजी विद्यालय में भी एक व्यक्ति पॉजिटिव मिला है। शोहरतगढ़ के पल्टादेवी में चार, एक निजी संस्थान में एक, बढ़नी के धनौरा व घरुआर में दो-दो व हृदयनगर में एक पॉजिटिव मिला है। खेसरहा के सकारपार में तीन, डुमरियागंज के भड़रिया में दो, हल्लौर, जलालपुर, कादिराबाद में एक-एक मरीज मिला है। बर्डपुर के तरैना, इटवा के अमौना, खुनियावं के बहादुरपुर, लोटन कस्बा, परसौना, मिठवल के तिगोरवा, करही और जोगिया के पोखरभिटवा में एक-एक संक्रमित मिले हैं।

chat bot
आपका साथी