नगर पालिका की टीम ने जमाया कप पर कब्जा

सिद्धार्थनगर : नगर पालिका परिषद क्रिकेट कप का फाइनल गुरुवार को स्पोर्टस स्टेडियम में खेला गया। मेजबा

By Edited By: Publish:Thu, 29 Jan 2015 09:05 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jan 2015 09:05 PM (IST)
नगर पालिका की टीम ने जमाया कप पर कब्जा

सिद्धार्थनगर : नगर पालिका परिषद क्रिकेट कप का फाइनल गुरुवार को स्पोर्टस स्टेडियम में खेला गया। मेजबान टीम ने कैम्पियरगंज एकादश को 38 रनों से हरा कर कप पर कब्जा जमाया। मैन आफ द सीरीज नन्हें, सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बबलू व गेंदबाज अरफाज को घोषित किया गया। मैन आफ द मैच ऋषि सिंह रहे।

नपा अध्यक्ष मोहम्मद जमील सिद्दीकी ने कहा कि क्रिकेट सर्वाधिक लोकप्रिय खेल में शुमार है। ग्रामीण क्षेत्रों से प्रतिभाएं सामने आने लगी है। नगर पालिका परिषद ऐसे खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने का काम करेगी। जल्द ही प्रतिभा की खोज अभियान की शुरूआत की जा सकती है। विजेता टीम को ट्राफी चेयरमैन ने व उपविजेता को वरिष्ठ सभासद हनुमान वैद्य ने प्रदान किया।

नगर पालिका परिषद की टीम ने टास जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। बबलू ने सर्वाधिक 46 रन का योगदान दिया लेकिन अ‌र्द्धशतक से चूक गए। रिजवान ने 34 व नन्हें के 25 रनों के सहयोग से टीम ने निर्धारित 16 ओवर में 124 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कैंपियरगंज की टीम समय-समय पर विकेट गंवाने के कारण लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाई। ऋषि व अवनीश ने 4-4 विकेट प्राप्त किए। अशरफ जमील, जफर, पवन श्रीवास्तव, धर्मेन्द्र, अज्जू, गौरव, नसीम आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी