दुकानदार को बेरहमी से पीटा, दो गंभीर

By Edited By: Publish:Wed, 16 Jul 2014 09:22 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jul 2014 09:22 PM (IST)
दुकानदार को बेरहमी से पीटा, दो गंभीर

सिद्धार्थनगर : त्रिलोकपुर थाना अंतर्गत ग्राम बलुआ में बुधवार को बच्चों को लेकर उठे विवाद में ग्राम प्रधानपति ने अपने भाई के साथ स्वर्ण व्यवसायी के दुकान पर चढ़कर जमकर कहर ढाया। दबंग प्रधानपति से पूरे चौराहे के लोग जहां दहशत में है। पुलिस उसे बचाने के लिए लीपापोती के प्रयास में जुटी बतायी जा रही है।

बलुआ चौराहे पर मनोज वर्मा की आभूषण की दुकान है। जहां वह पूरे परिवार के साथ रहते भी है। बुधवार सायं करीब तीन बजे गोविंदपुर के प्रधानपति राधेश्याम व अरूण पुत्रगण झिनकन हाथ में लाठी डंडा लेकर दुकान पर आ धमके। जिनके डर से दुकानें बंद होने लगी। जिससे राधेश्याम आग बबूला हो गये और बगल में खड़ी अल्टो कार को तोड़ने लगे। कार टूटता देख मनोज से नहीं रहा गया तो उन्होंने दुकान का शटर खोल दिया। फिर क्या था दोनों भाइयों ने दुकान में भीषण तोड़फोड़ करने के बाद मनोज को बुरी तरह पीट दिया। बचाव करने आये सनोज, अनोज व इनकी पत्‍‌नी सुमन पर भी कहर बरपाया। बताया जा रहा है कि राधे व मनोज के मासूम बच्चे एक ही स्कूल में पढ़ते थे। जहां दोनों में किसी बात को लेकर विवाद उठा था। जिसके चलते प्रधानपति ने घटना को अंजाम दिया। सरे आम घटी इस घटना से चौराहे पर सन्नाटे का माहौल छाया है।

थानाध्यक्ष पवन चौबे का कहना है कि अभी बाहर हूं। सूचना पर मौके पुलिस भेजी गई है। दोनों पक्षों को थाने लाया गया है। जो भी दोषी पाया जायेगा, उसके विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

chat bot
आपका साथी