शौच को गई महिला का रास्ते पर पड़ा मिला शव

दो घंटे तक घर न लौटने पर परिवार के लोगों ने शुरू की तलाश हत्या की आशंका पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 10:21 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 10:21 PM (IST)
शौच को गई महिला का रास्ते पर पड़ा मिला शव
शौच को गई महिला का रास्ते पर पड़ा मिला शव

श्रावस्ती : मल्हीपुर क्षेत्र के फत्तेहपुर बनगई गांव में रात में शौच के लिए घर से निकली महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में रास्ते पर पड़ा मिला। स्थानीय लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं।

मनवरिया भोजा गांव निवासी जुम्मन की पुत्री कमरूला का विवाह लगभग 20 वर्ष पूर्व फत्तेपुर गांव निवासी ननकऊ के साथ हुआ था। शुक्रवार की रात लगभग 12 बजे महिला शौच के लिए अपने घर से निकली थी। दो घंटे बीतने के बाद भी जब वह वापस नहीं लौटी तो परिवार के लोगों ने तलाश शुरू की। इस दौरान राज महल मार्ग पर शमशाद के गिट्टी-मौरंग की दुकान के बगल में खड़ंजे के किनारे उसका शव पड़ा मिला। पति ने इसकी सूचना मायके के लोगों के साथ पुलिस को दी। जमुनहा चौकी प्रभारी अर्जुन पटेल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि हत्या कर शव रास्ते पर फेंका गया है। पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों की पुष्टि होगी। फिलहाल मौत किन परिस्थितियों में हुई है इसकी जांच की जा रही है।

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप : भिनगा क्षेत्र के भीखपुर तराई गांव में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका की ननद ने दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। गोंडा जिले के धनोहनी गांव निवासी राबिया ने बताया कि उनकी ननद सीमा की शादी छह वर्ष पूर्व श्रावस्ती जिले के भिनगा क्षेत्र के भीखपुर तराई गांव निवासी नसीम के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल के लोग 50 हजार रुपये की मांग कर रहे थे। दहेज की मांग पूरी न कर पाने पर शुक्रवार को ससुरालीजन ने उनके ननद की हत्या कर दी। मौत की सूचना मिलने पर मायके के लोग कोतवाली पहुंचे तो बताया गया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पति, सास, ससुर, जेठ व जेठानी पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी गई है। प्रभारी निरीक्षक बृजेश द्विवेदी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी