हादसे में होमगार्ड जवान समेत दो की मौत

जागरण टीम श्रावस्ती जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में ड्यूटी से लौट रहे

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Sep 2019 10:33 PM (IST) Updated:Sun, 08 Sep 2019 06:26 AM (IST)
हादसे में होमगार्ड जवान समेत दो की मौत
हादसे में होमगार्ड जवान समेत दो की मौत

जागरण टीम, श्रावस्ती: जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में ड्यूटी से लौट रहे होमगार्ड जवान समेत दो लोगों की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल बालिका को सिरसिया सीएचसी से संयुक्त जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।

इकौना थाना क्षेत्र के चिरैंधापुर निवासी होमगार्ड जवान ननकऊ पाठक (50) पुत्र मनीराम शुक्रवार को ड्यूटी से वापस अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान बौद्ध परिपथ पर पटहरिया पुल के निकट बलरामपुर की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। होमगार्ड जवान को कुचलते हुए ट्रक आगे बढ़ गया। इससे जवान की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। पुलिस के समय से न पहुंचने से आक्रोशित ग्रामीणों ने बौद्ध परिपथ जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। एसडीएम राजेश मिश्र ने समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।

सिरसिया थाना क्षेत्र के पिपरहवा जोगागांव निवासी अरबी (30) पुत्र मोहम्मद उमर गुरुवार देर शाम बाइक से बहन जैनब (15) के साथ अपने ससुराल मल्हीपुर जा रहे थे। इसी दौरान खैरी गांव के पास बाइक हाईवे पर बने डिवाइडर से टकरा गई। दोनों सड़क पर गिर गए। अरबी की मौके पर ही मौत हो गई। जैनब को सीएचसी से संयुक्त जिला चिकित्सालय भिनगा रेफर किया गया।

chat bot
आपका साथी