श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी, आरोपी पिता-पुत्र ने कार चालक को पीटा

कैराना न्यायालय से कांधला अपने आवास पर लौट रहे श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष के मथुरा निवासी चालक की मुस्लिम पिता-पुत्र ने पिटाई की। विरोध करने पर अध्यक्ष के साथ भी अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। कांधला कस्बा निवासी आशुतोष पांडेय श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट मथुरा के अध्यक्ष हैं।

By Akash Sharma Edited By: Shivam Yadav Publish:Thu, 28 Mar 2024 08:50 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 08:50 PM (IST)
श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी, आरोपी पिता-पुत्र ने कार चालक को पीटा
कृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी।

संवाद सूत्र, कांधला। कैराना न्यायालय से कांधला अपने आवास पर लौट रहे श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष के मथुरा निवासी चालक की मुस्लिम पिता-पुत्र ने पिटाई की। विरोध करने पर अध्यक्ष के साथ भी अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

कांधला कस्बा निवासी आशुतोष पांडेय श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट मथुरा के अध्यक्ष हैं। गुरुवार को वह कैराना न्यायालय से कस्बे में अपने घर लौट रहे थे। उनकी कार मथुरा निवासी सूर्यकांत तिवारी चला रहा था। चालक कार लेकर जैसे ही मोहल्ला गुजरान में पहुंचे, तो नगर पालिका के स्थायी सफाई कर्मचारी के घर के बाहर स्कूटी खड़ी हुई थी। 

चालक ने कार का हार्न बजाते हुए स्कूटी हटाने के लिए कहा। आरोप है कि इस दौरान सफाई कर्मचारी मनव्वर जंग ने अपने पिता के साथ मिलकर चालक की पिटाई कर दी। आशुतोष पांडेय ने विरोध किया तो आरोपितों ने उनके साथ भी गाली-गलौज की। हंगामा होने पर मोहल्ले के लोग बड़ी संख्या में एकत्र हो गए। 

आशुतोष पांडेय ने आरोप लगाया कि मुस्लिम पिता-पुत्र ने धमकी देते हुए कहा कि यदि तुम हमारी ईदगाह के खिलाफ पैरवी करोगे तो तुम्हारी कार को गली से नहीं निकलने दिया जाएगा। 

आरोप है कि उक्त लोगों ने अध्यक्ष की कार में आग लगाने और हत्या कराने की धमकी दी है। पीड़ित ने आरोपित पिता-पुत्र के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी निरीक्षक सूबे सिंह का कहना है कि तहरीर मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी