Shamli News: सील की गई जिले की सीमाएं, होटल-ढ़ाबों पर पुलिस की चेकिंग; 15 लाख के ड्रग्स बरामद

चुनाव प्रचार थमने के साथ ही जिले की सीमाएं सील कर दी गई है। चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात है और थाना प्रभारियों को होटल-धर्मशालाओं में चेकिंग करने के निर्देश दिए। हरियाणा सीमा और अन्य जिलों की सीमाओं पर पुलिस-फोर्स प्रत्येक वाहन की चेकिंग कर रही है। एसपी अभिषेक ने बताया कि चुनाव को लेकर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है।

By Akash Sharma Edited By: Abhishek Pandey Publish:Thu, 18 Apr 2024 10:09 AM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 10:09 AM (IST)
Shamli News: सील की गई जिले की सीमाएं, होटल-ढ़ाबों पर पुलिस की चेकिंग; 15 लाख के ड्रग्स बरामद
सील की गई जिले की सीमाएं, होटल-ढ़ाबों पर पुलिस की चेकिंग; 15 लाख के ड्रग्स बरामद

HighLights

  • सील की गई जिले की सीमाएं, होटल-ढाबों पर पुलिस की चेकिंग
  • जिलेभर में वाहनों की चेकिंग, हरियाणा और बागपत सीमा सील
  • सभी थाना प्रभारियों को होटल, धर्मशालाओं के निरीक्षण के निर्देश

जागरण संवाददाता, शामली। चुनाव प्रचार थमने के साथ ही जिले की सीमाएं सील कर दी गई है। चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात है और थाना प्रभारियों को होटल-धर्मशालाओं में चेकिंग करने के निर्देश दिए। हरियाणा सीमा और अन्य जिलों की सीमाओं पर पुलिस-फोर्स प्रत्येक वाहन की चेकिंग कर रही है।

एसपी अभिषेक ने बताया कि चुनाव को लेकर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है। सभी थाना प्रभारियों को होटल-धर्मशाला आदि में चेकिंग के निर्देश दिए गए।

प्रत्येक वाहन की हो रही चेकिंग

उन्होंने बताया कि चुनाव प्रचार खत्म हो चुका है। यदि अब कोई बाहरी व्यक्ति जिले में मिला तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि हरियाणा सीमा कैराना व झिंझाना थाना क्षेत्र और मुजफ्फरनगर, बागपत, बुढ़ाना, सहारनपुर सीमा पर प्रत्येक वाहन की चेकिंग की जा रही है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को वाहनों की चेकिंग के भी निर्देश दिए गए है। यदि कोई चुनाव में शराब बांटने या तस्करी का कार्य करेगा तो शराब को जब्त करने के साथ ही व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

24 घंटे होगी चेकिंग, ड्रोन से भी निगरानी

एसपी ने बताया कि हरियाणा सीमा पर 24 घंटे चेकिंग के निर्देश दिए गए है। इसके अलावा मतदान केंद्रों व संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस गश्त के साथ ही ड्रोन से भी निगरानी कर रही है। उन्होंने बताया कि यदि कोई भी व्यक्ति अवैध शराब की बिक्री करता मिला तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

15 लाख के ड्रग्स, छह लाख की शराब और 90 हथियार सीज

एसपी ने बताया कि चुनाव आचार संहिता के दौरान करीब 15 लाख रुपये का नशीला पदार्थ और छह लाख रुपये की शराब पुलिस ने पकड़ी है। इसके अलावा 90 हथियार भी सीज किए गए। उन्होंने बताया कि सभी लाइसेंसी हथियार भी पुलिस ने थानों में जमा करा लिए है।

chat bot
आपका साथी