जुमे की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन रहा अलर्ट

शामली जेएनएन जुमे की नमाज घरों में अदा हुई। नमाजियों ने महामारी को खत्म करने की दुआ की। इस दौरान पुलिस भी सुरक्षा के मद्देनजर सतर्क रही। सामूहिक नमाज की जानकारी करने के लिए ड्रोन को उड़ाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Aug 2020 11:18 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 06:00 AM (IST)
जुमे की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन रहा अलर्ट
जुमे की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन रहा अलर्ट

शामली, जेएनएन: जुमे की नमाज घरों में अदा हुई। नमाजियों ने महामारी को खत्म करने की दुआ की। इस दौरान पुलिस भी सुरक्षा के मद्देनजर सतर्क रही। सामूहिक नमाज की जानकारी करने के लिए ड्रोन को उड़ाया गया।

शुक्रवार दोपहर सभी मस्जिदों में जुमे की नमाज अदा की गई। मस्जिदों में पांच पांच लोगों ने नमाज अदा की जबकि अन्य सभी मुस्लिम समाज के लोगों ने अपने घरों में नमाज अदा की। सभी लोगों ने नमाज में कोरोना महामारी को खत्म करने की दुआ की। सभी की जिदगी इस महामारी से बचाने की दुआ की गई। शासन ने सामूहिक नमाज पर प्रतिबंध लगाया हुआ है, इसी के चलते कहीं पर सामूहिक नमाज तो नही अदा की जा रही है, इसके लिए पुलिस सुबह से ही सतर्क हो गई थी।

संवाद सूत्र, कैराना: जुमे की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट रहा, वही कोतवाली पुलिस द्वारा ड्रोन कैमरे से धर्मस्थलों व आसपास के क्षेत्रों की निगहबानी की गई। इस दौरान मस्जिदों के आसपास पुलिस फोर्स तैनात रहा।

शुक्रवार को जुमे की नमाज को लेकर कैराना में पुलिस अलर्ट रही। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने फोर्स के साथ नगर में गश्त किया, उन्होंने चौक बा•ार, ईदगाह मैदान, जामा मस्जिद व कांधला तिराहा आदि पर ड्रोन कैमरे से निगरानी की। इससे गतिविधियों पर कड़ी नजर रखी गई। ड्रोन की मदद से देखा गया कि कहीं धर्मस्थलों व आसपास के क्षेत्रों में अधिक भीड़ तो नहीं जुटाई गई है। हालांकि, ऐसा मामला सामने नहीं आया। वही कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर सिहं राणा ने बताया कि जुमे की नमाज को लेकर नगर व क्षेत्र मे गश्त किया, साथ ही ड्रोन से निगहबानी करते हुए लोगों से भीड़ एकत्रित ना करने अपील भी कि गयी।

chat bot
आपका साथी