आठ वांछित अभियुक्तों के घरों पर कुर्की नोटिस चस्पा

शामली जेएनएन घर में घुसकर सामूहिक दुष्कर्म के मामले में वांछित चल रहे आठ अभियुक्तों के घरों पर पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर कुर्की उद्घोषणा के नोटिस चस्पा कर दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 11:08 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 11:08 PM (IST)
आठ वांछित अभियुक्तों के घरों पर कुर्की नोटिस चस्पा
आठ वांछित अभियुक्तों के घरों पर कुर्की नोटिस चस्पा

शामली जेएनएन :घर में घुसकर सामूहिक दुष्कर्म के मामले में वांछित चल रहे आठ अभियुक्तों के घरों पर पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर कुर्की उद्घोषणा के नोटिस चस्पा कर दिए हैं।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि वर्ष 2017 में कैराना कोतवाली पर घर में घुसकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मुकदमा पंजीकृत हुआ था। इस मामले में बिलाल, नवाब, इकराम, अफसर, इनाम, हामिद निवासीगण गांव भूरा कैराना, अब्दुल्ला निवासी तीतरो जनपद सहारनपुर व शहजाद निवासी शामली वांछित चल रहे हैं। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि वांछित उपरोक्त अभियुक्तों के घरों पर न्यायालय के आदेश पर सीआरपीसी की धारा 82 के तहत कुर्की उद्घोषणा के नोटिस चस्पा करा दिए गए हैं।

पुलिस ने छापेमारी कर छह जुआरी दबोचे

शामली जेएनएन :मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर आधा दर्जन जुआरियों को नकदी व ताश की गड्डी सहित गिरफ्तार किया है।

गुरुवार देर रात पुलिस को मोहल्ला काजी का बाग में एक स्थान पर जुआ खेलने की सूचना मिली। सूचना पर उपनिरीक्षक राहुल कादयान ने पुलिस टीम के साथ में मौके पर जाकर छापेमारी की। जहां से पुलिस द्वारा आधा दर्जन लोगों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपितों के कब्जे से 5130 रुपए की नकदी व ताश की गड्डी बरामद हुई। पूछताछ में आरोपितो ने अपने नाम ताहिर, मेहरान, जावेद, सलीम, अकबर व मुनीर बताए। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि आरोपितों के विरुद्ध मामला पंजीकृत कर उनका चालान कर दिया गया है।

पुलिस ने काटे चालान

शामली जेएनएन : अपर पुलिस अधीक्षक राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि यातायात नियमों का पालन कराने के लिए पुलिस प्रति दिन कार्रवाई कर रही है। शुक्रवार को 66 वाहनों का चालान व एक वाहन को सीज किया गया। 53700 रुपये जुर्माना वसूल किया। बाजार में मास्क न लगाकर घूमने पर पांच लोगों का चालान कर पांच सौ रुपये जुर्माना वसूल किया। कुछ लोगों को चेतावनी भी दी।

chat bot
आपका साथी