मत्स्य जीवी सहकारी समिति ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

मत्स्य जीवी सहकारी समिति ने मत्स्य विभाग के दो अधिकारियों पर भ्रष्टाचार व योजनाओं से वंचित रखने के गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को 12 सूत्रीय ज्ञापन देकर समस्याओं का समाधान कराये जाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 11:48 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 06:02 AM (IST)
मत्स्य जीवी सहकारी समिति ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
मत्स्य जीवी सहकारी समिति ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

शामली, जेएनएन। मत्स्य जीवी सहकारी समिति ने मत्स्य विभाग के दो अधिकारियों पर भ्रष्टाचार व योजनाओं से वंचित रखने के गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को 12 सूत्रीय ज्ञापन देकर समस्याओं का समाधान कराये जाने की मांग की है।

सोमवार को मत्स्य जीवी सहकारी समिति लिमिटेड के शेखूपुरा-कंडेला के अध्यक्ष ओम सिंह कश्यप के नेतृत्व में समिति के लोग तहसील मुख्यालय पर पहुंचे। जहां उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को 12 सूत्रीय ज्ञापन पत्र सौंपा। ज्ञापन में आरोप लगाया गया कि मत्स्य विभाग के सहायक निदेशक व मत्स्य विकास अधिकारी भ्रष्ट कार्यों को अंजाम दे रहे हैं, जिनकी शिकायत करने पर पिछले एक वर्ष से समिति को आर्थिक हानि पहुंचाई जा रही है और सरकारी योजनाओं से वंचित कर समिति को मछली माफियाओं के इशारे पर समाप्त करने की कार्रवाई की जा रही है, जिसे लेकर समिति सदस्यों और कश्यप एवं मछुआ समाज में भारी रोष होने की बात कही गई है। उन्होंने कहा कि कई बार पूर्व में शिकायत करने के बाद भी इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि एक सप्ताह के अंदर उनकी समस्याओं का निस्तारण नहीं होता है, तो वह धरना-प्रदर्शन करने को मजबूत होंगे। इस दौरान सुरेंद्र, शिव कुमार, नीटू आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी