वीडियो वायरल मामले में एक और गिरफ्तार

महिला व दो युवकों की बेरहमी से पिटाई की वीडियो वायरल प्रकरण में पुलिस ने एक और आरोपित को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 11:56 PM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 11:56 PM (IST)
वीडियो वायरल मामले में एक और गिरफ्तार
वीडियो वायरल मामले में एक और गिरफ्तार

शामली, जागरण टीम। महिला व दो युवकों की बेरहमी से पिटाई की वीडियो वायरल प्रकरण में पुलिस ने एक और आरोपित को गिरफ्तार किया है।

दो दिन पूर्व तितरवाड़ा में एक महिला व दो युवकों की प्रेम संबंधों के चलते बेरहमी से मारपीट किए जाने के वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए थे। पुलिस ने सात नामजद व 5-7 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया था। गुरुवार को मामले में पुलिस ने अमजद, नौशाद व मुबारिक को गिरफ्तार कर लिया था। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि शुक्रवार को मामले में नामजद एक और आरोपित आजम निवासी गांव तितरवाड़ा को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। उसका चालान कर दिया गया। मकान गिरने पर पहुंचे पूर्व विधायक ने जाना हाल

संवाद सूत्र, थानाभवन : गांव भैसानी इस्लामपुर व मसावी में दो ग्रामीणों के मकान बारिश के कारण गिर गए थे। मकान गिरने से पीड़ितों का सामान भी खराब हो गया। पीड़ित परिजनों ने मुआवजे की मांग की है। जानकारी मिलने पर पहुंचे पूर्व विधायक राव अब्दुल वारिस ने पीड़ितों को भरोसा दिलाया कि डीएम से वार्ता कर समस्या का समाधान कराया जाएगा।

शुक्रवार को गांव भैसानी इस्लामपुर निवासी हासमिन पुत्र असलूब व मसावी के दीन मोहम्मद पुत्र लियाकत का मकान बारिश के दौरान गिर गया था। इसमें परिवार को हजारों का नुकसान हो गया। परिजनों ने बताया कि गरीब परिवार से होने के कारण उनके सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया। सूचना मिलने पर पूर्व विधायक राव अब्दुल वारिस ने जिलाधिकारी से वार्ता कर हरसंभव मदद दिलाने का भरोया दिया। पूर्व विधायक ने राष्ट्रीय लोकदल के अभियान के तहत शामली में जिला गन्ना अधिकारी कार्यालय पर बकाया गन्ना भुगतान के लिए धरना प्रदर्शन में शामिल होने का आह्वान किया।

chat bot
आपका साथी