जयंत चौधरी से नाराज है जाट समाज? रालोद मुखिया बोले- उनकी नाराजगी तो हमेशा ही मुझसे रहती है लेकिन...

लोकसभा चुनाव में विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। इस बार एनडीए गठबंधन की प्रचंड जीत होगी। चार सौ का आंकड़ा आसानी से पार कर लिया जाएगा। रालोद कार्यकर्ता एनडीए प्रत्याशी की जीत के लिए दिन-रात एक कर देंगे। चुनाव के दौरान एकजुटता ही जीत का मंत्र है। ये बातें बुधवार को रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयन्त चौधरी ने चार परिवारों को सांत्वना देने के दौरान कहीं।

By abhishek kaushik Edited By: Abhishek Pandey Publish:Thu, 14 Mar 2024 12:14 PM (IST) Updated:Thu, 14 Mar 2024 12:14 PM (IST)
जयंत चौधरी से नाराज है जाट समाज? रालोद मुखिया बोले- उनकी नाराजगी तो हमेशा ही मुझसे रहती है लेकिन...
जयंत चौधरी से नाराज है जाट समाज?

जागरण संवाददाता, शामली। लोकसभा चुनाव में विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। इस बार एनडीए गठबंधन की प्रचंड जीत होगी। चार सौ का आंकड़ा आसानी से पार कर लिया जाएगा। रालोद कार्यकर्ता एनडीए प्रत्याशी की जीत के लिए दिन-रात एक कर देंगे। चुनाव के दौरान एकजुटता ही जीत का मंत्र है। ये बातें बुधवार को रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयन्त चौधरी ने चार परिवारों को सांत्वना देने के दौरान कहीं।

बुधवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे सबसे पहले जयन्त चौधरी बाबरी क्षेत्र के गांव कैड़ी पहुंचे। यहां उन्होंने थानाभवन के पूर्व विधायक राव अब्दुल वारिश की माता राव मुसर्रत बेगम के निधन पर शोक जताया। इस दौरान कहा कि चुनाव के दौरान देश में सभी सीटों पर एनडीए की जोरदार जीत होगी।

गठबंधन के बाद जाट समाज की नाराजगी को लेकर कहा कि मुझसे तो अक्सर समाज के लोग नाराज रहते हैं, लेकिन मैं उनको मना लेता हूं। कुछ वो मेरी मान लेते हैं, और कुछ मैं उनकी मान लेता हूं। उन्होंने गुड़ और मठ्ठा भी लिया। इसके बाद वह जलालाबाद में क्षेत्रीय विधायक अशरफ अली खान के आवास पर पहुंचे।

आठ महीने पहले उनकी माता फिरासत जहां बेगम का निधन हो गया था। इस दौरान कहा कि गठबंधन को कागज से जमीन पर उतरने में कहीं दिक्कत नहीं है। थानाभवन के नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी राव जमशेद ने जनता एक्सप्रेस के नहीं रुकने का मुद्दा उठााया। जयन्त ने आश्वासन दिया कि रेल मंत्री से मिलकर समाधान कराया जाएगा। इसके बाद गढ़ीपुख्ता के गांव भैंसवाल पहुंचे और बत्तीसा खाप के चौधरी बाबा सूरजमल के निधन पर शोक व्यक्त किया।

गांव के ही हरवीर सिंह के पिता भंवर सिंह के निधन की जानकारी होने के बाद उनके घर पहुंच कर परिवार को सांत्वना दी। आखिरी में कैराना में मोहल्ला खैलकलां में दिवंगत विधायक बाबू बशीर अहमद के आवास पर पहुंचे और शोक व्यक्त किया।

इस दौरान शामली विधायक प्रसन्न चौधरी, पूर्व जिला अध्यक्ष ऋषिपाल राझड़, जिलाध्यक्ष वाजिद अली, पूर्व सांसद अमीर आलम, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तरस पाल मलिक, राजन जावला, नवाजिश खान, योगेंद्र चेयरमेन, मुकेश सैनी, भाजपा जिला अध्यक्ष तेजेंद्र निर्वाल, सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधीर पंवार, जिला पंचायत सदस्य उमेश कुमार आदि मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें: 'स्वर्ग में हूं, जल्द आ रहा हूं वापस', जेल में बैठ दोस्तों से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था शूटर

chat bot
आपका साथी