पासपोर्ट के मामले में संदिग्ध से पूछताछ लगातार जारी

संवाद सूत्र, थानाभवन: पासपोर्ट के लिए आवेदन करने वाले संदिग्ध को गिरफ्त में लेकर पुलिस जांच में

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Sep 2018 10:38 PM (IST) Updated:Sun, 16 Sep 2018 10:38 PM (IST)
पासपोर्ट के मामले में संदिग्ध से पूछताछ लगातार जारी
पासपोर्ट के मामले में संदिग्ध से पूछताछ लगातार जारी

संवाद सूत्र, थानाभवन: पासपोर्ट के लिए आवेदन करने वाले संदिग्ध को गिरफ्त में लेकर पुलिस जांच में जुटी है। वहीं, संदिग्ध खुद को बेगुनाह बता रहा है। पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है।

कस्बा जलालाबाद के शाहगाजीपुरा निवासी एक व्यक्ति मोहम्मद शफीक पुत्र ख्वाजा ने पासपोर्ट के लिए आवेदन किया था। पासपोर्ट की जांच थानाभवन थाने पहुंची तो पुलिस को आवेदक संदिग्ध लगा। इस पर पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में ले लिया।

पुलिस के अनुसार संदिग्ध ने एक साल में आधार कार्ड बनाया, जिसके कुछ दिन बाद ही एसबीआइ बैंक में खाता खुलवा लिया। इसके बाद आधार पर पैन कार्ड भी बनवा लिया। वहीं तुरंत पासपोर्ट के लिए आवेदन किया गया।

पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में ले लिया था, जिससे पूछताछ जारी है। उधर, संदिग्ध शफीक का कहना है कि वह बेगुनाह है। परिवार में तीन भाई महाराष्ट्र के मुंबई में है, जिनसे बंटवारे के विवाद के बाद महाराष्ट्र छोड़कर जलालाबाद आ गया था। यहां पर उसने मकान भी बनाया है। उसने अपने को बेगुनाह साबित करने के लिए महाराष्ट्र में रह रहे परिजनों से पुलिस से वार्ता भी कराई है। साथ ही कुछ कागजात भी पेश किए है। मामले में पुलिस के साथ खुफिया तंत्र भी जांच में जुटा है।

chat bot
आपका साथी