बाइकर्स का दुस्साहस, महिला कांस्टेबल की चेन लूटी

जागरण संवाददाता, शामली : बाइक सवार दो चेन स्नेचरों ने स्कूटी पर सवार होकर पुलिस ऑफिस

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Jun 2018 09:54 PM (IST) Updated:Tue, 05 Jun 2018 09:54 PM (IST)
बाइकर्स का दुस्साहस, महिला कांस्टेबल की चेन लूटी
बाइकर्स का दुस्साहस, महिला कांस्टेबल की चेन लूटी

जागरण संवाददाता, शामली : बाइक सवार दो चेन स्नेचरों ने स्कूटी पर सवार होकर पुलिस ऑफिस जा रही महिला कांस्टेबल की चेन लूट ली। लूटपाट के बाद बदमाश बाइक से भाग निकले। सूचना पर एएसपी, सीओ, कोतवाल और थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे, लेकिन नाकेबंदी के बाद भी आरोपित हाथ नहीं आए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चेन लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

शहर की तेज ¨सह कॉलोनी स्थित पुलिस ऑफिस पर महिला कांस्टेबल नीतू एएसपी की पेशी में तैनात है। महिला कांस्टेबल ने बाईपास रोड पर गैट वैल हास्पिटल के पास किराए पर कमरा ले रखा है।

मंगलवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे कांस्टेबल नीतू एक अन्य महिला कांस्टेबल के साथ स्कूटी पर सवार होकर अपने कमरे से पुलिस ऑफिस जा रही थी। जब वह गैट वैल हास्पिटल के नजदीक पहुंची, तो बुढ़ाना रेलवे क्रा¨सग की तरफ से आए बाइक सवार दो युवकों ने नीतू के गले से चेन छीन ली।

चेन लूटने के बाद स्नेचर बाइक को दौड़ाकर गुरुद्वारा की ओर भाग निकले। महिला कांस्टेबल ने 100 नंबर पर सूचना दी। सूचना पर पुलिस की डायल 100 गाडी, एएसपी श्लोक कुमार, कोतवाल जितेंद्र कालरा, थानाध्यक्ष आदर्श मंडी राजकुमार शर्मा और पुलिस की स्वाट टीम के जवान मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने आरोपितों की तलाश में नाकाबंदी भी की, लेकिन कोई सुराग नही लग पाया। बाद में पुलिस ने गैट वैल हास्पिटल की सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए आरोपितों की शिनाख्त के प्रयास किए। थानाध्यक्ष आदर्श मंडी राजकुमार शर्मा ने बताया कि महिला कांस्टेबल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। शीघ्र ही आरोपित चेन स्नेचरों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

सुराग तलाशने के लिए डाली दबिश

सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस बल ने एएसपी श्लोक कुमार के नेतृत्व में शहर के मोहल्ला राजोवाला स्थित एक युवक के घर दबिश डाली। युवक चेन स्ने¨चग की वारदात में पूर्व में भी शामिल रह चुका है। जब पुलिस युवक के घर पहुंची, तो वह मौके पर नहीं मिला। परिजनों ने भारी फोर्स के जमावड़े को देखकर पुलिस से कहा कि वह युवक की हरकतों से तंग आ चुके हैं। इसके चलते युवक उनके पास भी नहीं रहता। दबिश के दौरान कोई सुराग नहीं मिलने पर पुलिस टीम वापस लौट गई।

chat bot
आपका साथी