बेकाबू कार सूखे तालाब में गिरी, दो लोग घायल

पावटीकलां गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर करीब दस फीट गहरे तालाब में गिर गई। हादसे में कार सवार दो लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 11:03 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 11:03 PM (IST)
बेकाबू कार सूखे तालाब में गिरी, दो लोग घायल
बेकाबू कार सूखे तालाब में गिरी, दो लोग घायल

शामली, जेएनएन। पावटीकलां गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर करीब दस फीट गहरे तालाब में गिर गई। हादसे में कार सवार दो लोग घायल हो गए।

मंगलवार सुबह कैराना-झिझाना रोड से गुजर रही एक कार गांव पावटीकलां के पास अनियंत्रित हो गई, जिसके बाद कार सूखे पड़े करीब दस फीट गहरे तालाब में गिर गई। हादसे के बाद मौके पर राहगीरों व ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। उन्होंने तालाब में उतरकर कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। ग्रामीणों ने बताया कि कार में दो ही लोग सवार थे। जो हादसे में घायल हुए हैं। उधर, ग्रामीणों ने एम्बुलेंस को सूचना दी, जिस पर घायलों को शामली के अस्पताल के लिए भिजवाया। घायल सहारनपुर जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि गाड़ी से एक सैनिक का कैंटीन स्मार्ट कार्ड भी मिला है। हालांकि गाड़ी में कौन लोग सवार थे, इस बारे में स्पष्ट नहीं हो रहा है।

-70 किलो मांस बरामद, दो गिरफ्तार

संवाद सूत्र, जलालाबाद: पुलिस चौकी प्रभारी सचिन पूनिया को सूचना मिली कि क्षेत्र में कुछ लोग अवैध तरीके से मांस की बिक्री कर रहे हैं। हसनपुरलुहारी-जलालाबाद मार्ग पर जा रही बाइक का पुलिस ने पीछा किया। घेराबंदी पर दोनोंयुवकों ने फरार होने का प्रयास किया। पुलिस ने बाइक पर लदा मांस बरामद कर दोनों सगे भाइयों फारुख कुरैशी पुत्र फजल कुरैशी, शाहरुख पुत्र फजल निवासी मोहल्ला अमानत अली को गिरफ्तार कर लिया। बाइक सीज कर दी गई।

-बंदरों के झुंड कर रहे हमला, परेशानी

जलालाबाद: कस्बे में बंदरों के झुंडों से लोग परेशान हैं। नगर में बंदरों के झुंड रसोई व कमरों में घुस कर खाना-पीने की चीजें उठा रहे हैं। छतों पर बंदर हमला कर रहे हैं। महिला व बच्चों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। पूर्व में नगर पंचायत कई मर्तबा बंदरों को पकड़वा चुकी है। कुछ समय के बाद बंदरों के झुंड पहले से अधिक दिखाई देते हैं। बंदरो के हमला से परेशान कस्बावासी रीना गुप्ता, शिवानी, रोशनी, अंजलि, काजल आदि ने नगर पंचायत से बंदरो को पकड़वाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी