पाकिस्तान सरकार का फूंका पुतला

बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान में ननकाना साहेब गुरुद्वारे पर हमले की घटना का कड़ा विरोध किया। विरोध में कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए पाकिस्तान सरकार का पुतला दहन किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Jan 2020 11:22 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jan 2020 06:05 AM (IST)
पाकिस्तान सरकार का फूंका पुतला
पाकिस्तान सरकार का फूंका पुतला

शामली, जेएनएन। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान में ननकाना साहेब गुरुद्वारे पर हमले की घटना का कड़ा विरोध किया। विरोध में कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए पाकिस्तान सरकार का पुतला दहन किया। यहीं नहीं बजरंग दल ने नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन करते हुए मोदी सरकार का आभार भी जताया।

गुरुवार को बजरंग दल के तत्वावधान में कार्यकर्ताओं ने शिव चौक पर पहुंचकर प्रदर्शन किया। इस दौरान बजरंग दल के प्रांत विद्यार्थी प्रमुख विवेक प्रेमी ने कहा कि आज पाकिस्तान में ननकाना साहेब गुरूद्वारे पर हुए पथराव की बजरंग दल कड़े शब्दों में निदा करता है। उन्होंने कहा कि 1947 में विभाजन से आज तक पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों का धार्मिक आधार पर शोषण किया जा रहा है। कहा कि केंद्र सरकार ने सीएबी लाकर देश के अंदर पाकिस्तान से अल्पसंख्यकों को शरण देने का कार्य किया है। यह प्रयास सराहनीय है। इस अवसर पर जिला संयोजक विशाल निर्वाल, पूर्व चेयरमैन अरविद संगल, एनपी सिंह, हर्ष संगल, गौरव निर्वाल, गोविदा सैनी, अर्जुन गौतम, आशीष कुमार, सागर कुमार, निखिल कुमार, विनय संगल, गौरव खाटियान, आकाश नैन, विजय पांडेय, प्रथम सोनी, सचिन वर्मा, पुनित जैन, प्रियांशु, मुकेश सैनी, अंकित, राजेश, मोनू, सोनू आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी