ऐच्छिक ब्यूरो बैठक में नहीं हुआ कोई समझौता

नगर पालिका सभागार में रविवार को ऐच्छिक ब्यूरो की बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान 13 दंपतियों में सुलह कराने के लिए प्रयास किए गए। काफी प्रयासों के बावजूद एक भी दंपती में समझौता नहीं हो सका।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 11:17 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 11:17 PM (IST)
ऐच्छिक ब्यूरो बैठक में नहीं हुआ कोई समझौता
ऐच्छिक ब्यूरो बैठक में नहीं हुआ कोई समझौता

शामली, जेएनएन। नगर पालिका सभागार में रविवार को ऐच्छिक ब्यूरो की बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान 13 दंपतियों में सुलह कराने के लिए प्रयास किए गए। काफी प्रयासों के बावजूद एक भी दंपती में समझौता नहीं हो सका। उधर थानाभवन थाने में ब्यूरो की बैठक आयोजित की गई। बैठक में 18 दंपतियों को बुलाया गया। समाजसेवियों की टीम ने दो दंपतियों में समझौता कराया।

बैठक में डाक्टर अजय चौधरी, दीप शिखा चौधरी पवन कुमार, श्रीकांत जैन, राम कुमार वर्मा व थानाभवन में दीवान रमा देवी, फराह, राजीव गोयल, रमेश चंद सैनी, डाक्टर तोहिद हसन, फरजंद अली, हरीश प्रजापति आदि मौजूद रहे। थानाभवन थाने में ऐच्छिक ब्यूरो की बैठक आयोजित की गई, जिसमें दंपतियों के बीच समाधान कराने के लिए कोशिश की गई। बैठक में 18 परिवारों को बुलाया गया था। समाज सेवियों की टीम ने दो दंपतियों में समझौता कराया। दोनों दंपतियों ने दोबारा नए जीवन की शुरूआत करने का निर्णय लिया।

- मतदाता जागरूकता की अलख जगाने वाले छात्र-छात्राओं का सम्मान आज

शामली: उप जिला निर्वाचन अधिकारी अरविद कुमार सिंह ने बताया कि 25 जनवरी यानि आज सुबह 11 बजे वीवी पीजी कालेज में कार्यक्रम का आयोजन कर मतदान की शपथ दिलाई जाएगी। उन्होंने बताया कि जनपद के विभिन्न स्कूलों के चयनित छात्र-छात्राओं द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से जागरूकता संबंधी कार्यक्रम व विभिन्न कालेजों के छात्र-छात्राओं ने मतदाता जागरूकता के ²ष्टिगत, भाषण, वाद विवाद, स्लोगन, निबंध आदि गतिविधियों में प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया है। उक्त सभी छात्र-छात्राओं को पुरस्कार व प्रमाण पत्र वितरित किए जाएंगे। पुनरीक्षण कार्य में अच्छा कार्य करने वाले बीएलओ को भी प्रमाणपत्र दिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी