ईद की नमाज पढ़ते समय दो पक्षों में मारपीट

जलालाबाद : गांव हसनपुर लुहारी में हत्या की रंजिश के चलते दो पक्ष ईद की नमाज के दौरान एक-दूसरे से भिड़

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jun 2017 11:20 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jun 2017 11:20 PM (IST)
ईद की नमाज पढ़ते समय दो पक्षों में मारपीट
ईद की नमाज पढ़ते समय दो पक्षों में मारपीट

जलालाबाद : गांव हसनपुर लुहारी में हत्या की रंजिश के चलते दो पक्ष ईद की नमाज के दौरान एक-दूसरे से भिड़ गए। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने बल प्रयोग कर मामला संभाला। इसके बाद ही पुलिस ने शांतिपूर्वक ईद की नमाज संपन्न कराई।

गांव हसनपुर लुहारी में एक साल पहले सलीम कुरैशी व मखमूल पक्ष में कहासुनी के बाद संघर्ष हुआ था। इसमें मखमूल पक्ष के गुलजार की मौत हो गई थी। तब से दोनों पक्षों में रंजिश चली आ रही है। सलीम पक्ष से गुलजार की हत्या में पांच लोग नामजद कराए गए थे। पुलिस दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है जबकि सलीम, नदीम, वकील कुरैशी फरार चल रहे है।

सोमवार सुबह सलीम कुरैशी परिवार के लोग ईदगाह पर नमाज अदा करने पहुंचे तभी वहां मखमूल पक्ष के लोग भी पहुंच गए। दोनों पक्षों के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई जो कुछ देर बाद मारपीट में बदल गई। नमाज के दौरान मारपीट से अफरा-तफरी मच गई। कादरगढ़ पुलिस चौकी प्रभारी संदीप कुमार ने हल्का बल प्रयोग कर दोनों पक्षों को शांत किया और ईद की नमाज शांतिपूर्वक संपन्न कराई। पुलिस का कहना है कि किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी