प्रशासन ने मिशन शक्ति योद्धाओं को किया सम्मानित

प्रशासन ने मिशन शक्ति के योद्धाओं को सम्मानित कर नारी शक्ति के प्रतीक पर्व नवरात्र का समापन किया। विकास भवन में प्रोबेशन विभाग की ओर से आयोजित समारोह में जिला प्रोबेशन अधिकारी वरूण सिंह ने कार्यक्रम के स्वरूप व महत्व पर प्रकाश डाला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 12:48 AM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 12:48 AM (IST)
प्रशासन ने मिशन शक्ति योद्धाओं को किया सम्मानित
प्रशासन ने मिशन शक्ति योद्धाओं को किया सम्मानित

जेएनएन, शाहजहांपुर : प्रशासन ने मिशन शक्ति के योद्धाओं को सम्मानित कर नारी शक्ति के प्रतीक पर्व नवरात्र का समापन किया। विकास भवन में प्रोबेशन विभाग की ओर से आयोजित समारोह में जिला प्रोबेशन अधिकारी वरूण सिंह ने कार्यक्रम के स्वरूप व महत्व पर प्रकाश डाला। डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने नवरात्र के दौरान आयोजित बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ ऑनलाइन प्रतियोगिता की जूनियर व सीनियर वर्ग की विजेताओं को उपहार व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। जिलाधिकारी ने बेटियों के नाम एक पौधा लगाने का आह्वान किया। डीएम समेत एडीएम प्रशासन रामसेवक द्विवेदी, डीपीओ, सीडीपीओ ने नारी सुरक्षा शपथ के रूप में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ बोर्ड पर हस्ताक्षर किए। इस दौरान बाल कल्याण समिति अध्यक्ष मुकेश सिंह परिहार, वन स्टॉप सेंटर की प्रभारी चंचल यादव, महिला शक्ति केंद्र की अमृता दीक्षित, कीर्ति समेत सात कार्मिकों व 30 आंगनबाड़ी कायकर्ताओं को भी सम्मानित किया गया।

डीएम के हाथों मिशन शक्ति की ये मेधावी हुई सम्मानित

नृत्य में ओमांशी दुबे, वैष्णवी गुप्ता, भाषण में एलेना फातिमा भाव्या सिंह, फैंसी ड्रेस में मो. अली, तेजस्वी मिश्रा, गायन में आद्या दुबे, वंशिका गुप्ता, पोस्टर में सक्षम वाजपेयी, शताक्षी स्लोगन में वर्तिका भारद्वाज, स्तुति सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी