रोडवेज बस में पर्स चोरी करते तीन को दबोचा

रोडवेज बस में महिला ने पर्स चुराते हुए एक युवक देख लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Apr 2019 12:44 AM (IST) Updated:Wed, 10 Apr 2019 12:46 AM (IST)
रोडवेज बस में पर्स चोरी करते तीन को दबोचा
रोडवेज बस में पर्स चोरी करते तीन को दबोचा

जेएनएन, शाहजहांपुर: रोडवेज बस में महिला ने पर्स चुराते हुए एक युवक देख लिया। उसके शोर बचाने पर वह युवक अपने दो अन्य साथियों के साथ बस के बाहर भागे। लोगों ने तीनों युवकों को दबोच लिया। भीड़ ने तीनों की जमकर धुनाई लगाई लगाने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बिजनौर जिला के रहने वाले तीनों युवकों ने बताया कि वह गांवों में साइकिल चलाकर करतब दिखाते हैं। वह रोडवेज बस में सवार होकर हरदोई के शाहबाद क्षेत्र में जा रहे थे। मंगलवार सुबह करीब आठ बजे बस रोडवेज बस स्टैंड के निकली ही थी। तभी उसमें एक युवक ने सीट एक सीट पर रखा पर्स उठाकर अपने बैग में रख लिया। जिस महिला का पर्स था उसने शोर मचा दिया। चालक ने बस को खिरनीबाग चौराहा के पास रोक लिया। बस में मौजूद भीड़ ने तीनों को घेरने का प्रयास किया तो वह बाहर की तरफ भागे। शोर सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने तीनों को पकड़ लिया। उनके पास से महिला का पर्स बरामद हो गया। इंस्पेक्टर किरन पाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। आरपीएफ ने चोरी करते दो दबोचे

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर :

रेलवे यार्ड से लोहा चुराते दो युवकों को आरपीएफ ने दबोच लिया। आरोपितों के पास से लोहा भी बरामद कर लिया गया।

सोमवार देर रात आरपीएफ के दारोगा अफजाल टीम के साथ रेलवे स्टेशन पर गश्त कर रहे थे। महिला थाने के पीछे पुल के पास दो युवक यार्ड में संदिग्ध परिस्थितियों में दिखाई पड़े। आरपीएफ ने घेराबंदी करते हुए दोनों युवकों को पकड़ लिया। आरोपित यार्ड में पड़ा लोहा साइकिल से लादकर ले जा रहे थे। थाने लाकर आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक वीके सिंह ने जब दो आरोपितों से पूछताछ की तो उन्होंने अपना नाम मोनू पांडेय व विशाल निवासी हथौड़ा थाना रोजा बताया। आरपीएफ ने रेलवे एक्ट में दोनों का चालान कर कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी