पशु चिकित्सालय में गायब मिला स्टाफ, वेतन रोकने के निर्देश

पशुपालन विभाग के अपर निदेशक बरेली मंडल डा. जीवन दत्त अचानक पशु चिकित्सालय पहुंच गए। वहां का पूरा स्टाफ नदारद मिला। दो बाहरी लोग जरूर मौजूद मिले।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Jul 2020 11:47 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jul 2020 11:47 PM (IST)
पशु चिकित्सालय में गायब मिला स्टाफ, वेतन रोकने के निर्देश
पशु चिकित्सालय में गायब मिला स्टाफ, वेतन रोकने के निर्देश

जेएनएन, मदनापुर, शाहजहांपुर : पशुपालन विभाग के अपर निदेशक बरेली मंडल डा. जीवन दत्त अचानक पशु चिकित्सालय पहुंच गए। वहां का पूरा स्टाफ नदारद मिला। दो बाहरी लोग जरूर मौजूद मिले। उन्होंने अस्पताल की वीडियोग्राफी कराने के साथ ही मुख्य पशु चिकित्साधिकारी सीवीओ को स्टाफ का वेतन रोकने के साथ ही कार्रवाई के निर्देश दिए।

मंगलवार सुबह चिकित्सालय पहुंचे अपर निदेशक को पशु चिकित्साधिकारीडा. मो. सौबान समेत अन्य कार्यालय खाली मिले। वहां बाहरी व्यक्तियों से बैठने का कारण पूछा तो संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। इसके बाद उन्होंने डॉक्टर के दफ्तार समेत पूरे चिकित्सालय की वीडियोग्राफी की। ग्रामीणों ने भी अपर निदेशक से स्टाफ के मौजूद न रहने की शिकायत की। उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया।

बताया जाता है कि पशु चिकित्साधिकारी डा. मो. सौबान पर कलान व परौर का भी अतिरिक्त चार्ज है। वह यहां बहुत कम आ पाते हैं। बरखेड़ा जैपाल चिकित्सालय के डा. सर्वेश कुमार पर यहां की जिम्मेदारी है, लेकिन न ही वो आते हैं और न ही कर्मचारी। अपर निदेशक ने बताया कि

मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी को गैर हाजिर स्टाफ का वेतन रोकने के निर्देश के साथ कार्रवाई को भी कहा है।

chat bot
आपका साथी