'कारतूस क्या तेरे मुंह में डाल दूं...', जांच के दौरान दारोगा के बिगड़े, एसपी ने दिएजांच के आदेश

महिला की मृत्यु के बाद जांच करने पहुंचे एक दारोगा का इंटरनेट मीडिया पर वीडियो प्रसारित हो रहा है। जिसमे दारोगा के बोल बिगड़ गए। जिस महिला की मृत्यु हो गई थी उसके भाई से दारोगा मौके पर मिले कारतूस को मुंह में डाल देने की बात कह रहा है। क्षेत्र के डूंडा गांव निवासी सुधीर की पत्नी लक्ष्मी देवी की 12 अप्रैल को मृत्यु हो गई थी।

By Ajay Yadav Edited By: Abhishek Pandey Publish:Wed, 17 Apr 2024 11:00 AM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 11:00 AM (IST)
'कारतूस क्या तेरे मुंह में डाल दूं...', जांच के दौरान दारोगा के बिगड़े, एसपी ने दिएजांच के आदेश
दारोगा के बिगड़े बोल, कहा कारतूस तेरे मुंह में घुसेड़ दूं

संवाद सहयोगी, पुवायां। महिला की मृत्यु के बाद जांच करने पहुंचे एक दारोगा का इंटरनेट मीडिया पर वीडियो प्रसारित हो रहा है। जिसमे दारोगा के बोल बिगड़ गए। जिस महिला की मृत्यु हो गई थी उसके भाई से दारोगा मौके पर मिले कारतूस को मुंह में डाल देने की बात कह रहा है।

क्षेत्र के डूंडा गांव निवासी सुधीर की पत्नी लक्ष्मी देवी की 12 अप्रैल को मृत्यु हो गई थी। शव कमरे में फंदे पर लटका मिला था। अगले दिन लक्ष्मी देवी के पीलीभीत के महुआ गुंदे गांव निवासी मायके वाले मौके पर पहुंच तो उन्होंने दहेज के लिए हत्या करने की आशंका जताई थी। पुलिस को जांच के दौरान एक डिब्बे में कई कारतूस मिले थे।

लक्ष्मी के भाई रजनीश ने जब कारतूस दिखाने के लिए कहा तो एक दारोगा ने अभद्र व्यवहार करते हुए कहा कि कारतूस क्या तेरे मुंह में डाल दूं। इस दौरान किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। एसपी अशोक कुमार मीणा को भी ट्वीट कर दिया। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने सीओ पुवायां पंकज पंत को जांच सौंप दी।

इसे भी पढ़ें: गांधी परिवार के बिना पीलीभीत में कांटे की टक्कर, संतोष गंगवार का टिकट कटने का भी असर; पढ़ें ग्राउंड रिपोर्ट

chat bot
आपका साथी