बाइकों की भिड़ंत में फौजी की मौत

बाइकों की भिड़ंत में फौजी की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Apr 2019 12:41 AM (IST) Updated:Sat, 13 Apr 2019 06:06 AM (IST)
बाइकों की भिड़ंत में फौजी की मौत
बाइकों की भिड़ंत में फौजी की मौत

जेएनएन, शाहजहांपुर : बाइकों की भिड़ंत में फौजी की मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। मामले में अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस बाइक चालक की तलाश में जुटी है।

मीरानपुर कटरा क्षेत्र के गांव उखली निवासी 40 वर्षीय इंद्रजीत सिंह शाहजहांपुर कैंट में सेवन गा‌र्ड्स रेजिमेंट में नायक पद तैनात थे। वह गुरुवार की रात करीब पत्नी अनीता के साथ बाइक से बाजार जा रहे थे। निगोही रोड पर दीप की डेयरी के पास सामने आ रही बाइक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें वह और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। उनको ओसीएफ अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत बिगड़ने पर कैंट स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया, हालत में सुधार नहीं होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। वहीं परिजनों ने अनीता को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक के भाई सत्येंद्र की तहरीर पर पुलिस ने मामले में अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

------------

इंद्रजीत ने की थी तीन शादियां

परिजनों ने बताया कि इंद्रजीत ने पहली शादी बदायूं के समरेर क्षेत्र की जयमाला से शादी की थी। करीब 10 साल पहले जयमाला की मौत हो गई थी। जयमाला से तीन बेटियां शिवांगी, नेहा व एक अन्य हुई थीं। दूसरी शादी नीलम से की थी, लेकिन उनके कोई औलाद नहीं है। तीसरी शादी अनीता से की थी। जिससे बेटी अंशिका और बेटा सूर्यकांत है। दूसरी पत्नी नीलम पति की मौत से बदहवास हो गई हैं। मां रामरति अपनी सुधबुध खो बैठी हैं।

---------------

हत्या के मामले में एक साल पहले छूटा था जेल से

गांव के पूर्व प्रधान व मृतक के तहेरे भाई ओमपाल सिंह ने बताया कि पांच साल पहले गांव उखली में निवासी रामकिशोर की हत्या हो गई थी। जिसमें इंद्रजीत को नामजद किया गया था। इस मामले में उसको गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था। एक साल पहले वह जमानत पर छूटा था। कोर्ट में मामला विचाराधीन है। केस की बार-बार तारीख पड़ने की वजह से इंद्रजीत को शाहजहांपुर में सेवन गा‌र्ड्स रेजीमेंट में अटैच कर दिया गया था। वर्तमान में वह यहीं तैनात था।

-------

वर्जन:

बाइकों की भिड़ंत में फौजी की मौत हुई है। दूसरी बाइक के चालक का पता लगाया जा रहा है। फौजी के बारे में जांच पड़ताल की जा रही है। अंतिम संस्कार होने के बाद मृतक के परिजनों से पूछताछ की जाएगी।

- किरन पाल, इंस्पेक्टर थाना सदर बाजार

chat bot
आपका साथी