बाइक पर लिफ्ट देकर बदमाशों ने मजदूर को लूटा

बाइक सवार बदमाशों ने लिफ्ट देकर मजदूर से 12 हजार रुपये व सामान से भरा बैग ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Nov 2018 03:28 AM (IST) Updated:Sat, 03 Nov 2018 03:28 AM (IST)
बाइक पर लिफ्ट देकर बदमाशों ने मजदूर को लूटा
बाइक पर लिफ्ट देकर बदमाशों ने मजदूर को लूटा

शाहजहांपुर : बाइक सवार बदमाशों ने लिफ्ट देकर मजदूर से 12 हजार रुपये व सामान से भरा बैग लूट लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को सुराग लगाने का प्रयास किया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने देर शाम तक मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी।

क्षेत्र के गांव चकपरमाली निवासी नरेंद्र उत्तराखंड के देहरादून में एक फैक्ट्री में मजदूरी करता है। दीपावली मनाने के लिये वह गुरुवार को देहरादून से घर के लिये निकला था। शुक्रवार की सुबह वह शाहजहांपुर स्टेशन पर ट्रेन से उतरकर टेंपो में सवार होकर कस्बा पहुंचा। सुबह करीब नौ बजे उसे गांव जाने के लिये कोई सवारी नहीं मिली तो वह पैदल ही चल दिया। हमजापुर चौराहा के पास बाइक पर सवार दो युवकों ने उसे लिफ्ट देते हुये कहा कि वह उसके गांव ही चल रहे हैं। कुछ दूर चलने के बाद युवकों ने बाइक रोक दी। दोनों बाइक सवार उसकी बैग की तलाशी लेने लगे। विरोध करने पर दोनों युवकों ने नरेंद्र की पिटाई कर दी। बदमाशों ने डरा धमका कर 12 हजार रुपये और सामान से भरा हुआ बैग लूटकर भाग गये। शोर मचाने मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। यूपी 100 टीम ने बदमाशों का हुलिया पूछकर आसपास के लोगों से जानकारी की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं लगा। नरेंद्र के मुताबिक बदमाशों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच थी।

------------------

मोबाइल की दुकान से हजारों की चोरी

संवाद सूत्र, निगोही: क्षेत्र के गांव जठियुरा निवासी रमेश चंद्र की मकान में ही मोबाइल की दुकान है। दुकान में आगे शटर लगा हुआ। जबकि दुकान से घर के अंदर आने के लिये पीछे एक दरवाजा लगा हुआ है। गुरुवार की रात चोर छत के रास्ते घर में घुस आये। चोर दुकान का दरवाजा खोलकर अंदर घुस गये। काउंटर की दराज में रखे 10 हजार रुपये और एक मोबाइल चोरी कर लिया। सुबह जागने पर रमेश चंद्र को चोरी होने की जानकारी हुई। उसने थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने मौका मुआयना तक नहीं किया।

------------

वर्जन-

दोनों मामलों की जांच पड़ताल की जा रही है। इसके बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। दोनों ही मामलों का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

- वीरेंद्र प्रसाद ¨सह, इंस्पेक्टर

chat bot
आपका साथी