हाईवे पर यात्रियों को लूटने वाले बदमाश दबोचे

शाहजहांपुर : कांट में यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचाने के बहाने लूटने वाला गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़

By Edited By: Publish:Tue, 25 Oct 2016 10:43 PM (IST) Updated:Tue, 25 Oct 2016 10:43 PM (IST)
हाईवे पर यात्रियों को लूटने वाले बदमाश दबोचे

शाहजहांपुर : कांट में यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचाने के बहाने लूटने वाला गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पुलिस ने लग्जरी गाड़ियां बरामद करने में भी सफलता हासिल की है। जिले में यह गिरोह हाल के दिनों में दर्जन भर यात्रियों को निशाना बनाकर लाखों की संपत्ति लूट चुका है। बहरहाल पुलिस गुडवर्क का दायरा लंबा करने को देर शाम तक मामला मीडिया से छिपाए रही।

कांट पुलिस को यात्रियों को लूटने वाले गिरोह के बारे में जानकारी मिली। पुलिस सक्रिय हुई तो कुछ बदमाश पकड़ में आ गए। पूछताछ में वारदात में प्रयुक्त की जाने वाली कुछ गाड़ियां भी बरामद हुई हैं। पुलिस गिरोह की जड़ों तक पहुंचने के लिए देर रात तक छापेमारी में जुटी थी।

गौरतलब है कि जिले में हाल के महीनों में यात्रियों से लूटपाट करने की कई घटनाएं हो चुकी हैं। बदमाश लग्जरी वाहन लिए सवारियों की हाईवे, कस्बाई इलाकों के वाहन स्टैंडों पर घूमकर शिकार तलाशते रहते हैं। मसलन भीड़ में एक-दो आदमी उन स्टैंडों पर जाते हैं जहां के लिए बसें घंटे-दो घंटे बाद मिलने की उम्मीद हो। यह लोग पहुंचते ही उन्हीं स्थानों पर जाने वालों को आवाज लगाते गुजरते हैं। यात्री जल्द ही घर पहुंचने के फेर में बदमाशों की गाड़ी पर सवार हो जाते हैं। नतीजा कुछ देर बाद ही सुबकुछ लुटाने के रूप में सामने आता है। गिरोह के लोग ही यात्री बनकर गाड़ियों में बैठे रहते हैं। सीओ सदर अखिलेश भदौरिया ने सिर्फ इतना स्वीकार किया कि कांट पुलिस गुडवर्क के लिए काम कर रही है। मीडिया को जल्द ही विस्तृत जानकारी दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी