मछली के पैसे के विवाद में चाचा की हत्या

कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के चौरी गांव के निवासी 65 वर्षीय सैयद अली का 26 वर्षीय बेटा अली हसन और उनका 20 वर्षीय भतीजा लियाकत अली मंगलवार की सुबह करीब 10.30 बजे मछली मारने गए थे। वे गांव के सिवान में नाले से छोटी व बड़ी लगभग 15 किलो मछली मारकर घर पर लाए थे। इसके बाद सैयद अली इसे साइकिल पर लादकर आसपास के गांव में बेचने के लिए निकले थे। इसे बेचकर वह 1600 रुपया पाए थे। वह शाम करीब सात बजे घर लौटे थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 06:47 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 06:48 PM (IST)
मछली के पैसे के विवाद में चाचा की हत्या
मछली के पैसे के विवाद में चाचा की हत्या

संतकबीर नगर: बिके हुए मछली के पैसे में से बराबर-बराबर पैसा न मिलने पर भतीजे ने चाचा की हत्या कर दी। पुलिस ने भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के चौरी गांव के निवासी 65 वर्षीय सैयद अली का 26 वर्षीय बेटा अली हसन और उनका 20 वर्षीय भतीजा लियाकत अली मंगलवार की सुबह करीब 10.30 बजे मछली मारने गए थे। वे गांव के सिवान में नाले से छोटी व बड़ी लगभग 15 किलो मछली मारकर घर पर लाए थे। इसके बाद सैयद अली इसे साइकिल पर लादकर आसपास के गांव में बेचने के लिए निकले थे। इसे बेचकर वह 1600 रुपया पाए थे। वह शाम करीब सात बजे घर लौटे थे। रात के करीब आठ बजे उनसे भतीजा लियाकत अली ने पैसा मांगा। इस पर चाचा सैयद अली उसे 500 रुपये देने लगे। कम पैसे मिलने पर भतीजा भड़क गया और 500 रुपये की जगह 800 रुपये मांगने लगा। वहीं चाचा इतना रुपये देने के लिए तैयार नहीं हुए। इससे चाचा-भतीजा में विवाद बढ़ता गया। इन दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। भतीजे ने घर में से कुल्हाड़ी निकालकर चाचा के सिर पर प्रहार कर दिया। परिवार के सदस्य उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे पर वहां के डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर रात में ही एएसपी संजय कुमार व कोतवाली खलीलाबाद के थाना प्रभारी मनोज पांडेय गांव में पहुंच कर घटना के बारे में जानकारी ली। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया कि आरोपित भतीजे को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। शाम तक न्यायालय से आरोपित को जिला कारागार बस्ती भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी