तीन दिन से लापता युवक का शव मिला

बीते मंगलवार को सुबह के समय घर से निकला था युवक

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Aug 2021 12:15 AM (IST) Updated:Sat, 07 Aug 2021 12:15 AM (IST)
तीन दिन से लापता युवक का शव मिला
तीन दिन से लापता युवक का शव मिला

संतकबीर नगर: तीन दिन से लापता चल रहे धनघटा थानाक्षेत्र के दीपपुर गांव निवासी युवक का शव शुक्रवार की सुबह गांव के पूरब स्थित एक इंटर स्थित इंटर कालेज के पास सड़क के किनारे मिला। शव देखकर ग्रामीणों ने शोर मचाया। थोड़ी देर में काफी भीड़ एकत्र हो गई। इसकी सूचना लोगों ने तुरंत पुलिस को दी। शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

43 वर्षीय बलिकरण बीते मंगलवार को सुबह करीब छह बजे घर से यह कहकर निकले थे कि वह थोड़ी देर में घूम कर आ जाएंगे। उनकी पत्नी रतुला देवी ने कहा है कि वह शनिचरा बाजार स्थित बैंक आफ बड़ौदा की शाखा पर जाकर दो हजार रुपये निकाले थे। इसके बाद से वह लापता हो गए। काफी खोजबीन के बाद भी उनका कहीं पता पता नहीं चला। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दूसरे दिन दे दी गई थी। उनके पति शराब के शौकीन थे। शुक्रवार को सुबह करीब आठ बजे कुछ लोगों ने गांव में स्थित इंटर कालेज के पास सड़क के किनारे उनके शव को देखा। इस पर लोगों ने शोर मचाया। गांव के तमाम लोग घटनास्थल पर पहुंचे। इसकी सूचना लोगों ने उन्हें दी। वह बच्चों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव की पहचान की।

बेटे आदित्य व अन्य के साथ थाने पर पहुंची पत्नी ने यह आशंका जताई कि कहीं दो हजार रुपये के लिए उनकी हत्या तो नहीं कर दी गई। घटना को लेकर लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं। तीन दिन से गायब युवक का शव गांव में मिलने से लोग इसे संदिग्ध मान रहे हैं। थानाध्यक्ष अनिल कुमार दूबे का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। इसके बाद ही उचित कार्रवाई की जा सकेगी।

chat bot
आपका साथी