कच्ची के ठिकानों पर छापेमारी

लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्वक कराने के लिए प्रशासन ने कमर कस ली है। एसडीएम व पुलिस की संयुक्त टीम ने चार जिले की सीमा को जोड़ने वाले कच्ची के ठिकाने पर शुक्रवार को छापेमारी की। यहां भट्ठियों को जमींदोज करने के साथ भारी मात्रा में लहन को भी नष्ट किया गया। थाना क्षेत्र के पूर्वी सीमा पर स्थित कम्हरिया घाट संतकबीर नगर आजमगढ़ गोरखपुर तथा अंबेडकर नगर की सीमा को जोड़ने वाला कच्ची का ठिकाना माना जाता है। इसकी सूचना पर एसडीएम प्रमोद कुमार व थानाध्यक्ष रणधीर मिश्रा की संयुक्त टीम ने छापेमारी की तो दो दर्जन से अधिक भट्ठियों को धधकता देख आश्चर्य में पड़ गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Mar 2019 11:49 PM (IST) Updated:Fri, 15 Mar 2019 11:49 PM (IST)
कच्ची के ठिकानों पर छापेमारी
कच्ची के ठिकानों पर छापेमारी

संतकबीर नगर: लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्वक कराने के लिए प्रशासन ने कमर कस ली है। एसडीएम व पुलिस की संयुक्त टीम ने चार जिले की सीमा को जोड़ने वाले कच्ची के ठिकाने पर शुक्रवार को छापेमारी की। यहां भट्ठियों को जमींदोज करने के साथ भारी मात्रा में लहन को भी नष्ट किया गया।

थाना क्षेत्र के पूर्वी सीमा पर स्थित कम्हरिया घाट संतकबीर नगर, आजमगढ़, गोरखपुर तथा अंबेडकर नगर की सीमा को जोड़ने वाला कच्ची का ठिकाना माना जाता है। इसकी सूचना पर एसडीएम प्रमोद कुमार व थानाध्यक्ष रणधीर मिश्रा की संयुक्त टीम ने छापेमारी की तो दो दर्जन से अधिक भट्ठियों को धधकता देख आश्चर्य में पड़ गए। पुलिस ने धधक रही भट्ठियों को जमींदोज कर दिया। साथ ही हजारों क्विंटल लहन को नष्ट करने के साथ-साथ मौके से 56 लीटर तैयार कच्ची बरामद की। थानाध्यक्ष ने बताया कि कच्ची का ठिकाना मिनी डिस्टेलरी लग रहा था। यहां से चार जिलों की आपूर्ति होने की संभावना दिख रही थी।

chat bot
आपका साथी