Sant Kabir Nagar News: पैदल पटरी पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत, घर वालों नहीं हो रहा इस बात का यकीन

उत्‍तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। यह दृश्य देखकर कुछ लोगों ने शोर मचाया। इस पर आसपास के तमाम लोग पहुंचे। तलाशी लेने व पूछताछ करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान हो गई है।

By Jagran NewsEdited By: Vivek Shukla Publish:Thu, 18 Apr 2024 02:55 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 02:55 PM (IST)
Sant Kabir Nagar News: पैदल पटरी पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत, घर वालों नहीं हो रहा इस बात का यकीन
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 जागरण संवाददाता, संतकबीर नगर। कोतवाली खलीलाबाद थाना के बरदहिया रेलवे क्रासिंग के पास गुरुवार को एक व्यक्ति अचानक ट्रेन की चपेट में आ गया। यह घटना अप ट्रैक पर हुई। यह दृश्य देखकर कुछ लोगों ने शोर मचाया। इस पर आसपास के तमाम लोग पहुंचे। इसकी सूचना मुकामी पुलिस को दी। तलाशी लेने व पूछताछ करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोतवाली खलीलाबाद थाना के कसैला के बजरंग नगर कालोनी निवासी 40 वर्षीय अर्जुन गुरुवार को घर से खलीलाबाद के लिए निकला था। बरदहिया बाजार के निकट स्थित रेलवे क्रासिंग को वह पैदल पार कर रहा था।

इसे भी पढ़ें- 50 करोड़ से पर्यटन केंद्र बनेगी योगानंद की जन्मस्थली, दुनिया भर को पढ़ाया था क्रिया योग का पाठ

इसी दौरान अप ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी। यह दृश्य देखकर कुछ लोगों ने शोर मचाया। इस पर आसपास के लोग पहुंचे। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। तलाशी लेने व पूछताछ करने के बाद शव की पहचान हो गयी।

इसे भी पढ़ें- यूपी के इस शहर में बिजली विभाग ने बदली व्यवस्था, अब दो महीने में मिलेगा बिल

पुलिस ने इसकी जानकारी परिवार के सदस्यों को दी। सूचना मिलते ही परिवार के लोग रोने बिलखने लगे। इससे आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। पूरे गांव में मातम छा गया। कोतवाली प्रभारी रामकृपाल सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी