Sant kabir Nagar News: बिजली विभाग का जेई 50 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार, समस्‍या दूर करने के लिए मांग रहे थे शुल्‍क

electricity department नगर पंचायत हरिहरपुर निवासी सुजीत सोनकर ने एंटी करप्शन टीम से शिकायत की थी। इनका आरोप है बिजली से संबंधित समस्या को दूर करने के लिए विद्युत उप केंद्र-हरिहरपुर में तैनात जेई अश्विनी पाण्डेय उनसे 50 हजार रुपये घूस की मांग कर रहे हैं। इसके बाद एंटी करप्शन की टीम सक्रिय हो गयी। कुछ दिन से उनकी गतिविधियों पर नजर रख रही थी।

By Jagran NewsEdited By: Vivek Shukla Publish:Fri, 29 Mar 2024 03:30 PM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2024 03:30 PM (IST)
Sant kabir Nagar News: बिजली विभाग का जेई 50 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार, समस्‍या दूर करने के लिए मांग रहे थे शुल्‍क
विद्युत उप केंद्र-हरिहरपुर में तैनात जेई अश्विनी पाण्डेय 50 हजार रुपये घूस की मांग कर रहे हैं।

 जागरण संवाददाता, संतकबीरनगर। एंटी करप्शन टीम ने शुक्रवार को हरिहरपुर में दबिश दी। यहां पर सुजीत सोनकर नामक व्यक्ति से विद्युत उप केंद्र हरिहरपुर में तैनात अवर अभियंता(जेई) अश्विनी पाण्डेय को 50 हजार रुपये घूस लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। टीम इन्हें पकड़कर मुकामी थाने पर लाई है। उनसे टीम के सदस्य पूछताछ कर रहे हैं। इससे बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों में खलबली मची हुई है।

नगर पंचायत हरिहरपुर निवासी सुजीत सोनकर ने एंटी करप्शन टीम से शिकायत की थी। इनका आरोप है बिजली से संबंधित समस्या को दूर करने के लिए विद्युत उप केंद्र-हरिहरपुर में तैनात जेई अश्विनी पाण्डेय उनसे 50 हजार रुपये घूस की मांग कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- मुख्तार के साथ आतंक के 'अध्याय' का भी अंत, माफिया के साथ ही दफन हो गए कई राज भी

इसके बाद एंटी करप्शन की टीम सक्रिय हो गयी। कुछ दिन से उनकी गतिविधियों पर नजर रख रही थी। शुक्रवार को हरिहरपुर में शिकायतकर्ता से 50 हजार रुपये घूस लेते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इससे बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों में खलबली मची हुई है।

इसे भी पढ़ें-भाजपा का यह नेता नहीं होता तो मुख्तार-मुख्तार नहीं होते, इनकी हत्‍या के लिए एके-47 से चलाई थी 400 राउंड से ज्यादा गोलियां

chat bot
आपका साथी