चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट, आधा दर्जन घायल

एक पक्ष के दिलदार हुसैन ने बताया कि चुनावी रंजिश को लेकर अब्दुल बारी आदि ने उसके बेटे रेहान को मार-पीटकर घायल कर दिया था। वह इसकी शिकायत लेकर जब आरोपितों के घर पहुंचे तो उन लोगों ने मारने के लिए दौड़ा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Apr 2021 11:16 PM (IST) Updated:Sun, 25 Apr 2021 11:16 PM (IST)
चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट, आधा दर्जन घायल
चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट, आधा दर्जन घायल

संतकबीर नगर : महुली थाना क्षेत्र के मानपुर में शनिवार की देर शाम चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई, जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हुए। दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एक पक्ष के दिलदार हुसैन ने बताया कि चुनावी रंजिश को लेकर अब्दुल बारी आदि ने उसके बेटे रेहान को मार-पीटकर घायल कर दिया था। वह इसकी शिकायत लेकर जब आरोपितों के घर पहुंचे तो उन लोगों ने मारने के लिए दौड़ा लिया। दरवाजे पर पहुंचकर उन्हें और उनके घर वालों को मारा और दरवाजे पर खड़ी उनकी मोटरसाइकिल भी तोड़ डाली।

वहीं दूसरे पक्ष के अब्दुल बारी ने तहरीर में बताया कि वह रोजा खोलने के बाद गांव में स्थित जलपान की दुकान पर पहुंचे थे तभी चुनावी रंजिश को लेकर दिलदार हुसैन अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और उन्हें मारने पीटने लगे। बीच-बचाव करने पहुंचे उनके भाइयों को भी पीटा।

आपसी रंजिश में रोका रास्ता, थानेदार ने खुलवाया

बेलहर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत बेलहर कला में बेलहर से बउलिया को जोड़ने वाले मार्ग को दो लोगों के आपसी विवाद में एक पक्ष ने रास्ता बंद कर दिया था। जिससे लोगों को आने जाने में समस्या होने लगी। जिसकी सूचना बेलहर पुलिस को दिया। जिस पर एसओ ने रास्ते को खाली करवाकर दोनों पक्ष को थाने पर बुलाया।

बताया जाता है कि हरिओम यादव की अपने ही पट्टीदारों के साथ कुछ कहासुनी हो गई थी, जिसे लेकर गांव के बाहर रास्ते को अवरुद्ध कर दिया था। जिससे ग्रामीणों के आने जाने में दिक्कत होने लगी। गांव में रविवार को एक के यहां तिलक और दो लोगों के यहां शादी का कार्यक्रम आयोजित है। जिससे तिलक में आने वाले लोग और बारात जाने वालों लोगो के लिए चारपहिया वाहनों का आना जाना बंद हो गया था। जिससे ग्रामीण काफी नाराज थे। लेकिन रास्ते को खोलवाने के लिए कोई भी आगे आने को तैयार नही था। किसी ने फोन के माध्यम से मामले की जानकारी बेलहर एसओ अनिल कुमार दूबे को दी। मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे एसओ ने रास्ते को खोलवाते हुए दोनों पक्ष को थाने पर बुलाया है।

chat bot
आपका साथी