दीपावली आज, शुभ मुर्हुत में होगी पूजा

??????ङ्ख??स्न?ङ्ख1क्त्र??ङ्ख1?1?स्न?1??1?द्द????? ?? ???? ?? ?? ???? ??? ????? ?? ???? ??? ?? ????? ?? ?????? ??? 70 ????? ??? ????? ???? ???? ???? ?? ????? ??? 280 ?? 300 ????? ????? ???? ?? ?? ?? ??? ??? ??? ????? ????? ?? ??????? ???? ??? ?? ????? दीपावली पर रविवार को हर्षोल्लास पूर्वक मनेगी। शुभ मुर्हुत में धन संपदा वैभव लक्ष्मी का पूजन करके दीप जलेगा। घर-मंदिर सड़क-बाजार में संवरने से जगमग है। पूर्व संध्या पर शनिवार को प्रकाश से शहर नगरकस्बा में रंग-बिरंगे बिजली झालर से रोशनी की

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Oct 2019 11:09 PM (IST) Updated:Sun, 27 Oct 2019 06:28 AM (IST)
दीपावली आज, शुभ मुर्हुत में होगी पूजा
दीपावली आज, शुभ मुर्हुत में होगी पूजा

संत कबीर नगर: दीपावली पर रविवार को हर्षोल्लास पूर्वक मनेगी। शुभ मुर्हुत में धन संपदा वैभव लक्ष्मी का पूजन करके दीप जलेगा। घर-मंदिर, सड़क-बाजार में संवरने से जगमग है। पूर्व संध्या पर शनिवार को प्रकाश से शहर, नगर,कस्बा में रंग-बिरंगे बिजली झालर से रोशनी की गई।

धनतेरस के पूर्व से ही बाजार खरीदारों से गुलजार है। शहरी और ग्रामीण अंचलों के बाजारों में दिन भर मूर्ति, प्रसाद, मिठाई, फल खरीदने की धूम मची रही। शुभकामना के साथ उपहार देकर बधाई देने का सिलसिला प्रारंभ है। पारंपरिक रुप में घर के आंगन में रंगोली बनेगी दीप सजेंगे और विघ्नहर्ता गणेश, लक्ष्मी, कुबेर की पूजा होगी।

chat bot
आपका साथी