मेंहदावल में छापा डालकर लिए गए 10 सैंपल

स्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रस्त्रएसडीएम मेंहदावल के नेतृत्व में खाद्य सुरक्षा अधिकारी(एफएसओ)विनोद कुमार राजमणि प्रजापति व धर्मराज शुक्ल की टीम ने पुलिस कर्मियों के साथ शुक्रवार को मेंहदावल तहसील क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर छापा डाला। ठाकुरद्वारा से तीन नंदौर से पांच पक्का पोखरा से दो कुल दस नमूने लिए गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Oct 2019 11:56 PM (IST) Updated:Sat, 26 Oct 2019 06:30 AM (IST)
मेंहदावल में छापा डालकर लिए गए 10 सैंपल
मेंहदावल में छापा डालकर लिए गए 10 सैंपल

कुशीनगर: एसडीएम मेंहदावल के नेतृत्व में खाद्य सुरक्षा अधिकारी(एफएसओ)विनोद कुमार, राजमणि प्रजापति व धर्मराज शुक्ल की टीम ने पुलिस कर्मियों के साथ शुक्रवार को मेंहदावल तहसील क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर छापा डाला। ठाकुरद्वारा से तीन, नंदौर से पांच, पक्का पोखरा से दो कुल दस नमूने लिए गए।

इसमें खोया, नमकीन व बर्फी के दो-दो, भुना चना, पामोलीन आयल, बेसन व पेड़ा के एक-एक सैंपल शामिल हैं। इसके अलावा गुणवत्ता खराब लगने पर कई खाद्य वस्तु नष्ट हुए व कई माल सीज किए गए। एसडीएम प्रेम प्रकाश अंजोर के नेतृत्व में नायब तहसीलदार वाचस्पति सिंह, सीओ गयादत्त मिश्र, एसओ मेंहदावल सहित अन्य पुलिस कर्मियों व खाद्य विभाग की टीम के साथ दबिश डाली। गुणवत्ता खराब लगने पर 12,000 रुपये मूल्य का 40 किलो खोया नष्ट किया गया। इसके अलावा 10,800 रुपये मूल्य का 90 किलो नमकीन जब्त करके सीज किया गया। अभिहित अधिकारी जेपी तिवारी ने कहा कि छापे में लिए गए सैंपल की गुणवत्ता की जांच के लिए उसे राजकीय प्रयोगशाला में भेजा जाएगा। यदि जांच रिपोर्ट में गुणवत्ता खराब मिली तो संबंधित विक्रेता के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

---------

chat bot
आपका साथी