पशु चोरों ने पुलिस वाहन पर किया पथराव

महुली पुलिस की घेराबंदी को तोड़कर भागने के प्रयास में पशु चोरों ने पुलिस वाहन पर पथराव कर दिया। यह घटना बीते सोमवार की रात करीब 12:00 बजे की है। इससे पुलिस के वाहन का शीशा फूट गया। पशु लदे वाहन को छोड़कर अंधेरे का लाभ उठाकर चोर भाग गए। इनका पीछा कर रहे एक सब इंस्पेक्टर मोटरसाइकिल से गिरकर घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 10:27 PM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 10:27 PM (IST)
पशु चोरों ने पुलिस वाहन पर किया पथराव
पशु चोरों ने पुलिस वाहन पर किया पथराव

संतकबीर नगर: महुली पुलिस की घेराबंदी को तोड़कर भागने के प्रयास में पशु चोरों ने पुलिस वाहन पर पथराव कर दिया। यह घटना बीते सोमवार की रात करीब 12:00 बजे की है। इससे पुलिस के वाहन का शीशा फूट गया। पशु लदे वाहन को छोड़कर अंधेरे का लाभ उठाकर चोर भाग गए। इनका पीछा कर रहे एक सब इंस्पेक्टर मोटरसाइकिल से गिरकर घायल हो गए। पशु व अन्य सामान लदे दो पिकअप को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। इस घटना की सूचना मिलने पर एएसपी असित कुमार श्रीवास्तव मंगलवार को थाने पर पहुंचे, इसके बाद घटनास्थल का जायजा लिया।

एसओ महुली करूणाकर पाण्डेय बीते सोमवार को रात में गश्त पर निकले थे। इसी दौरान इन्हें मोबाइल पर सूचना मिलीं कि थानाक्षेत्र के जमुहट, बेलवाडाड़ी व भिनखिनी गांव से चोर पिकअप पर भैंस लादकर भाग रहे हैं। इस सूचना को इन्होंने गंभीरता से लिया। अपने सहयोगी एसआइ राम अछैबर पाण्डेय व मोतीचंद, कांस्टेबल राकेश पाण्डेय, अनिल यादव, अनिरुद्ध, राजेंद्र यादव, मन्नान व मो.कयूम के साथ हरिहरपुर की तरफ बढ़े। पिकअप को आता हुआ देखकर एसओ की टीम ने हरिहरपुर के पास घेराबंदी कर दी। अपने को घिरा हुआ देखकर पशु चोरों ने पिकअप में रखे ईंट-पत्थर से पुलिस टीम पर अचानक हमला कर दिया। यह घटना सोमवार की रात करीब 12:00 बजे हुई। पथराव से पुलिस कर्मी नहीं घबराए। पशु लदे पिकअप को छोड़कर चोर भागने लगे। एसआइ राम अछैबर पाण्डेय मोटरसाइकिल से इनका पीछा करने लगे, ये कुछ ही दूर आगे बढ़े कि अचानक मोटरसाइकिल से गिरकर घायल हो गए। अंधेरे का लाभ उठाकर चोर भागने में कामयाब रहे। एसओ महुली ने बताया कि दो पिकअप को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है। इसमें एक पिकअप में एक गाय व पांच बछड़े तथा दूसरे पिकअप पर ईंट-पत्थर व पुआल रखा हुआ है। पशु चोरों को पकड़ने का प्रयास जारी है। योजना बनाकर पशुचोरी की घटना पर अंकुश लगाया जाएगा।

---------------

chat bot
आपका साथी