मूर्ति चोरी करके ले गए युवक को पकड़ा, की धुनाई

कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने दुकान से मूर्ति चोरी कर ली। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी में चोर की फोटो देख लोग एकत्र होकर उसके घर पहुंच गए। यहां पर लोगों ने चोर को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। मारपीट होते देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। बाद में चोर ने मूर्ति वापस कर दी। ऐसे में दुकान स्वामी ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही उसे छोड़ दिया। थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले निवासी युवक मोहल्ले में एक दुकान पहुंच गया। दुकान में चांदी की मूर्ति रखी थी। जब दुकानस्वामी किसी काम के लिए दुकान से बाहर निकला तो युवक ने मूर्ति चोरी कर ली। दुकान स्वामी वापस दुकान पर पहुंचा तो मूर्ति गायब थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Sep 2018 01:49 AM (IST) Updated:Fri, 14 Sep 2018 01:49 AM (IST)
मूर्ति चोरी करके ले गए युवक को पकड़ा, की धुनाई
मूर्ति चोरी करके ले गए युवक को पकड़ा, की धुनाई

चन्दौसी : कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने दुकान से मूर्ति चोरी कर ली। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी में चोर की फोटो देख लोग एकत्र होकर उसके घर पहुंच गए। यहां पर लोगों ने चोर को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। मारपीट होते देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। बाद में चोर ने मूर्ति वापस कर दी। ऐसे में दुकान स्वामी ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही उसे छोड़ दिया।

थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवक मोहल्ले में एक दुकान पर पहुंच गया। दुकान में चांदी की मूर्ति रखी थी। जब दुकान स्वामी किसी काम के लिए दुकान से बाहर निकला तो युवक ने मूर्ति चोरी कर ली। दुकान स्वामी वापस दुकान पर पहुंचा तो मूर्ति गायब थी। इसके बाद दुकान स्वामी सीसीटीवी देखा तो उसमें मोहल्ले का युवक मूर्ति चोरी करते हुए दिखाई दिया। इसके बाद लोग एकत्र होकर चोर के घर पहुंच गए और उसे खींचकर बाहर ले आए। उसकी जमकर धुनाई की। बाद में मूर्ति वापस करने पर उसे छोड़ दिया। मामले की तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है। कोतवाल विनय कुमार ने बताया कि मामले की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी